कहने को मनमोहन मौनी बाबा थे लेकिन श्रुति और धर्मबीर उनसे भी ज्यादा मौन: दुष्यंत

4/27/2019 8:32:31 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): जेजेपी उम्मीदवार एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने सांसद धर्मबीर सिंह व श्रुति चौधरी को मनमोहन से भी बड़े मौनी बाबा करार दिया और आरोप लगाया कि प्रदेश में तीन बार आग लगाने के लिए केवल भाजपा जिम्मेवार है। उन्होंने दावा किया कि इस बार लोकसभा में हमारा गठबंधन सबसे ज्यादा सीट जीतेगा।

बता दें कि सांसद एवं हिसार से जेजेपी उम्मीदवार सासंद दुष्यंत चौटाला शनिवार को भिवानी पहुंचे। यहां पर उन्होने हांसी रोड स्थित बासिया भवन ने जेजेपी व आप कार्यालय का उद्घाटन किया। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव के लिए जी-जान से जुटने की अपिल की। दुष्यंत ने कहा कि आज प्रदेश में गठबंधन का एकतरफा माहौल है और लोग कहने लगे हैं कि आज कांग्रेस व भाजपा मिलकर भी हमारे गठबंधन को हरा नहीं सकती।

उन्होंने भिवानी-महेन्द्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सांसद धर्मबीर सिंह व कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद श्रुति चौधरी पर निशाना साधा और कहा कि कहने को मनमोहन मौनी बाबा थे, लेकिन असल में ये दोनों संसद में मनमोहन से भी ज्यादा मौन रहे। उन्होंने कहा कि लोग दिल्ली जाकर आराम करने वालों को नहीं, बल्कि वहां जाकर काम करने वालों को मौका देंगे। दुष्यंत ने कहा कि भाजपा का ग्राफ हर रोज गिरता जा रहा है और लोग आज भी कांग्रेस की लूट को भूले नहीं हैं।

Shivam