हरियाणा की फैक्ट्रियों पर होगा हल्लाबोल, चाहे बाल ठाकरे ही क्यों न बनाने पड़े: दुष्यंत

7/9/2019 5:28:00 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): युवा मतदातों को रिझाने के लिए जननायक जनता पार्टी के नेता अब बाल ठाकरे व उद्धव ठाकरे बनने की राह पर चलेंगे, जिस तरह से महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के खिलाफ मुहिम चलाई थी, उसी तरह से अब दुष्यंत चौटाला प्रदेश में चलने वाली फैक्ट्रियों पर हल्ला बोल करेंगे। सभी फैक्ट्रियों में हरियाणा के 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने के लिए हल्ला बोल होगा। उन्होंने ये ऐलान कर दिया कि अगर शांति से काम चला तो शांति रहेगी या फिर आंदोलन होगा। स्वरूप जल्द पता चल जाएगा।

दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में फैक्ट्रियों के मालिकों ने सरकारों से सस्ती जमीन ली है, प्रदेश की सुविधाओं का इस्तेमाल करतें है, लेकिन जब रोजगार देने की बात आती है तो हरियाणा के युवाओं को तवज्जो नहीं दी जाती, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी अब इस आवाज को उठाएगी, प्रदेश में लगी फैक्ट्रियों में 75 प्रतिशत रोजगार हरियाणा के बच्चों को देने के लिए पहले तो नेताओं को ज्ञापन सौंप जाएंगे, फिर फैक्ट्रियों पर हल्ला बोल होगा। जहां शांति की जरूरत होगी वहां शांति बरती जाएगी और जहां आंदोलन की जरूरत होगी वहां आंदोलन होगा। इसके लिए अगर बाल ठाकरे या उद्धव ठाकरे बनना पड़े तो भी पीछे नही हटेंगे।

वहीं उन्होंने प्रदेश की स्वास्थय सेवाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएजी की रिपोर्ट ने यह खुलासा कर दिया है कि देश मे हरियाणा की सरकार सबसे कम स्वास्थ्य सेवाओं के लिके बजट जारी कर रही है। जोकि गलत है, इसे दुरूस्त किया जाना चाहिए। ताकि आमजन को सुविधाएं मिल सके। जेजेपी कि डॉक्टर विंग ने आज एक फस्र्टएड किट भी लांच की जो वे वाहन चालकों को देंगे ताकि इमरजेंसी में इसका प्रयोग किया जा सके। दुष्यंत ने अपने चाचा अभय सिंह को नॉन सीरियस पोलिटीशयन बताते हुए उनकी किसी बात पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Shivam