दुष्यंत चौटाला ने साधा भाजपा पर जमकर निशाना, CM नायब सिंह सैनी को बताया विफल प्रशासक

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 04:07 PM (IST)

जींद(अनिल पिलानिया): हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जींद में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे व विधानसभा चुनाव की तैयारियों में एक जुट होकर पार्टी प्रचार करने के निर्देश दिए । इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने सीएम आया , सीएम आया के नारे लगाकर स्वागत किया । दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में हरियाणा के सीएम नायब सैनी को विफल मुख्यमंत्री बताया ।

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के मौजूदा हालातों को चिंताजनक बताया है और इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून और प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से विफल है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हांसी में जेजेपी नेता रविंद्र सैनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब तक एक भी आरोपी पुलिस द्वारा नहीं पकड़ा गया है। इसी तरह महेंद्रगढ़ में टोल प्लाजा पर फायरिंग, पानीपत में भी फायरिंग की वारदात, सोनीपत में हाईवे पर सरेआम दूध बेचने वाले व्यक्ति को गोली मारने जैसी अनेक आपराधिक घटनाएं प्रदेश में रोजाना हो रही है।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी न तो गृह विभाग का जिम्मा संभाल पा रहे है और न ही पुलिस को अपने कंट्रोल में रख पा रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले 100 दिनों से प्रदेश में विफल शासक के चलते जनता में भारी रोष है, ऐसे में अगर सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कोई सख्त कदम नहीं उठाती है तो प्रदेश के हालात बहुत खराब हो सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static