चौकीदार ने चौकीदारों से किया वायदा भी नहीं किया पूरा: दुष्यंत

3/28/2019 11:33:54 AM

जींद (ब्यूरो): निवर्तमान सांसद दुष्यंत चौटाला ने पी.एम. नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि खुद को देश का चौकीदार बताकर और चौकीदार के मुद्दे पर ही 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ रहे पी.एम. मोदी ने चौकीदारों से किया वायदा भी पूरा नहीं किया।

पहले किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के नाम पर लूटा। अब सरसों खरीद में पंजीकरण के नाम पर भाजपा सराकर किसानों को लूट रही है। प्रदेश के विकास की शर्त रखते हुए दुष्यंत ने कहा कि इसके लिए हरियाणा से लोकसभा में एक नहीं 10 दुष्यंत भेजने होंगे। दुष्यंत बुधवार को जींद के बहादुरगढ़, सिवाहा, मोरखी गांवों में जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। दुष्यंत ने कहा कि पी.एम. मोदी ने देश के चौकीदारों से साइकिल, बैटरी और कम्बल देने का वायदा किया था। देश में एक भी चौकीदार को यह सामान नहीं मिला है।

केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह समर्थकों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि बरवाला रैली में उन्होंने केवल उन लोगों को गद्दार बताया था जिन्हें अंग्रेजी हुकूमत ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह के खिलाफ गवाही देने के लिए सर की उपाधि दी थी। इन लोगों में दीनबंधु छोटूराम शामिल नहीं हैं। छोटूराम को लेकर जो विवाद केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के समर्थक पैदा कर रहे हैं, वह बौखलाहट के अलावा कुछ नहीं। 

Shivam