सिरसा पहुंचे सांसद दुष्यंत, भूपेंद्र हुड्डा और खट्टर सरकार पर साधा निशाना (VIDEO)

3/17/2018 6:16:19 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए खट्टर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 3 सालों में एक महकमे ने सैंकड़ों करोड़ रुपए खाने और खिलाने का काम किया है। जिन लोगों ने खाने की शुरुआत की उन लोगों को सरकार ने बड़े पदों पर बिठाया है।  दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 22 जिलों में कई मामले सामने आए हैं। हम एक-एक चीज तथ्यों और आरटीआई की रिपोर्ट के साथ मुख्यमंत्री को सौंपकर उनसे मांग करेंगे कि इस पूरे स्केम का सरकार द्वारा सीबीआई जांच करवाई जाए। दुष्यंत ने कहा कि इस स्केम में कई मंत्री और आलाधिकारी शामिल हैं जिन्होंने प्रदेश को लूट कर खाने का काम किया। 

मानेसर लैंड डील मामले पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 2005 में जब सत्ता परिवर्तन हुआ तब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ-साथ कई बड़े अधिकारियों ने मानेसर में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया। इस मामले में भी 2 ऐसे अधिकारी हैं जिनकी इस मामले में भूमिका थी, उनको बचाने का काम किया गया है। 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम उम्मीद रखते हैं कि सीबीआई ने इस मामले में जिन अधिकारियों को छोड़ा है उनको शामिल किया जाएगा, नहीं तो हम उनके नाम और तथ्य सरकार के सामने रखेंगे। चौटाला ने कहा कि 2 बड़े आईएएस अधिकारी और 12 अधिकारी हैं जिनके नाम चार्जशीट में नहीं है। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद रखते हैं कि जिन लोगों ने इस मामले में अपने पद का दुरुपयोग किया उन पर सीबीआई कार्रवाई करेगी। 

Punjab Kesari