CM खुद करते हैं हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल इसलिए किया ईधन पर वैट कम: दुष्यंत

7/10/2018 12:07:45 PM

हिसार (विनोद सैनी): हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार को जनविरोध करार दिया है। हेलीकॉप्टर के ईंधन पर वेट खत्म करने की बात पर दुष्यत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं इसलिए इसके ईधन पर वैट खत्म किया है। आम जनता ट्रैक्टर अौर अन्य वाहनों पर चलती है उस पर वैट खत्म नहीं किया। उन्हें आम जनता की कोई परवाह नहीं है। इससे साफ जाहिर होता है ये जनविरोधी सरकार है और भाजपा सरकार आम जन के विरोध में काम कर रही है। 
 
उल्लेखनीय है कि हरियाणा सरकार ने रिजनल कनेक्टिविटी स्कीम (आरसीएस) के तहत आरसीएस हवाई अड्डों पर और राज्य में स्थित अन्य हवाई अड्डों से आरसीएस हवाई उड़ानों के लिए विमानन टरबाइन ईंधन (एविएशन टरबाइन फ्यूल) की बिक्री पर वैट की दर को 20 प्रतिशत से घटाकर 1 प्रतिशत करने की स्वीकृति प्रदान की है।

दुष्यंत चौटाला हिसार के मुलतानी चौक पर जगत गुरु रविदास सेवा समिति द्वारा संत शिरोमणि गुरु कबीर साहब के मनाए जा रहे 620 वें जन्मोत्सव पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुचे थे। इस दौरान दुष्यत चौटाला ने कहा कि कबीर साहब के 620 वें महोत्सव को मना कर उन्हें याद किया गया। आज हमें संतों के बताए आर्दशों पर चलने अौर उनके बताए मार्ग को अनुसरण करने की जरुरत है। 

जगत गुरु रविदास सेवा समिति के प्रधान राजवी कालिया ने बताया कि कार्यक्रम समारोह बड़ी धूमधाम से आयोजित किया। कार्यक्रम में हिसार शहर से हजारों ने लोगो ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि युवा सांसद ने अपने कोटे से संस्था को ढाई लाख रुपए देने की घोषणा है जिसका वे आभार व्यक्त करते हैं।
 

Nisha Bhardwaj