जे.पी. नड्डा से दुष्यंत चौटाला ने की मुलाकात, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से कई अहम मुद्दों पर की चर्चा

6/27/2020 9:24:33 AM

फरीदाबाद (महावीर गोयल) : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। नड्डा के आवास पर हुई मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई इसमें प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति, प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात, बरोदा उप चुनाव, भविष्य में सरकार में होने वाली राजनीतिक नियुक्तियों समेत कई अहम विषय पर चर्चा शामिल रही। 

हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष के लिए भी नाम का ऐलान होने वाला है। वहीं बरोदा उपचुनाव को लेकर भी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जजपा नेता व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की यह मुलाकात इसलिए भी अहम मानी जा रही है क्योंकि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को लेकर घोषणा किसी भी दिन कर सकती है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर भी अपनी पार्टी की तरफ से सुझाव भाजपा हाईकमान को दुष्यंत चौटाला द्वारा दिया गया है क्योंकि 10 विधायकों के साथ जजपा हरियाणा में भाजपा का सहयोगी दल है।

दुष्यंत चौटाला की नड्डा से मुलाकात पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की प्रदेशाध्यक्ष की संभावित नियुक्ति के साथ जोड़कर देखी जा रही है हालांकि अधिकारिक तौर पर न तो भाजपा की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है और न ही जजपा नेता इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार हैं लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सुनाई दे रही हैं। 

Edited By

Manisha rana