लोकसभा परिणामों पर दुष्यंत ने कहा- फिर एक बार साबित हुआ कांग्रेस नहीं दे सकती भाजपा को टक्कर

5/23/2019 7:26:10 PM

हिसार/चंडीगढ़ (ब्यूरो): जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और हिसार लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी-आप प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने लोकसभा-2019 के चुनाव परिणाम में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आज आए परिणाम से एक बार फिर यह साबित हो गया कि कांग्रेस पार्टी ना तो भाजपा का विकल्प बन सकती, ना ही उसे टक्कर दे सकती। राज्य स्तर पर जेजेपी जींद उपचुनाव में यह साबित कर चुकी है कि हरियाणा में भाजपा का विकल्प जेजेपी है। उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि विधानसभा चुनाव में टक्कर सिर्फ भाजपा और जेजेपी के बीच होगी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे विनम्रता से जनमत को स्वीकार करते हैं और लगातार जनता के हकों के लिए ताऊ देवीलाल के विचारों पर चलते हुए निरंतर संघर्ष करते रहेंगे। दुष्यंत चौटाला ने मशहूर कवि व शिक्षाविद शिवमंगल सिंह सुमन की पंक्तियां "क्या हार में क्या जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं. संघर्ष पथ पर जो मिले यह भी सही वह भी सही." को ट्वीट करते हुए लिखा कि "जनमत स्वीकार, हार स्वीकार, संघर्ष के लिए हम फिर तैयार, चलते रहेंगे हौसलों के साथ, दिल में लेकर ताऊ के विचार"।

दुष्यंत चौटाला ने जनमत स्वीकार करते हुए कहा कि जननायक चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली जननायक जनता पार्टी संघर्ष करना जानती है, इसलिए प्रदेश के हित के लिए लगातार संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल से उन्हें प्रेरणा मिली है कि मुश्किल वक्त में कभी घबराना नहीं चाहिए, बल्कि और ज्यादा ताकत के साथ आगे बढऩा चाहिए।

Shivam