हरियाणा में दुष्यंत चौटाला का विरोध, किसानों ने रास्ता रोक कहा- हमें भी दिल्ली जाने से रोका था

4/6/2024 3:15:56 PM

हिसार: हरियाणा में किसानों का सरकार के खिलाफ विरोध खत्म नहीं हुआ। वहीं लोकसभा चुनाव भी नजदीक है, जिसे लेकर सभी पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। लेकिन किसान नेताओं का विरोध करते नजर आ रहे हैं। हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने गावड़ा गांव और हिसार में जोरदार विरोध किया।

बता दें कि दुष्यंत चौटाला का कुछ दिनों से किसान विरोध कर रहे हैं, बीते दिन जहां नाडा गांव में किसानों ने पूर्व डिप्टी सीएम का विरोध किया वहीं अब हिसार में भी किसानों द्वारा जोरदार विरोध किया गया और गांव में घुसने नहीं दिया गया। वहीं गावड़ा गांव में मौके पर तैनात पुलिस ने किसानों को कहा कि इस तरह रास्ता नहीं रोक सकते, तो किसानों ने कहा कि हमें भी दिल्ली नहीं जाने दिया था। हम भी इन्हें गांव में नहीं आने देंगे।

नारनौंद में भी हुआ था विरोध

शुक्रवार को हरियाणा के नारनौंद क्षेत्र के गांव नाडा में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का किसानों ने विरोध किया। इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। साथ ही कुछ स्थानीय युवाओं की चौटाला के साथ सीधी बहस भी हुई। बहस के बाद किसान भड़क गए। उनका कहना था कि दुष्यंत ने उनसे कहा है कि उन्हें राजनीति न सिखाएं। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Nitish Jamwal