राजनेताओं के घरों पर छापेमारी करवा प्रजातंत्र को दबा रही सरकार: दुष्यंत

7/26/2019 5:37:59 PM

जींद (जसमेर): कांग्रेस नेता व विधायक के घर पर चार दिन चली आयकर विभाग की रेड को लेकर पूर्व सांसद व जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जींद में आज कारगिल विजय दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार द्वेष की भावना से विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह राजनेताओं के घरों पर छापे मारी करवा रही है, जो कि प्रजातंत्र को दबाने का काम है।

वहीं बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा से ईडी की घंटों चली पूछताछ पर दुष्यंत ने कहा हुड्डा से 9 घंटे की बजाय 90 घंटे की पूछताछ होनी चाहिए, वह भी कम है क्योंकि भूपेंद्र हुड्डा ने एक प्रॉपर्टी डीलर बन कर हरियाणा की जनता को लूटा था, हुड्डा के खिलाफ जो कानूनी कार्रवाई बनती है, वही सरकार को करनी चाहिए। 

भाजपा के 75 प्लस के लक्ष्य पर दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा की जनता ने 4 से 47 पर पहुंचाया था, वही जनता 47 से दोबारा 4 सीटों पर वापिस पहुंचाने का काम करेगी, क्योंकि इस सरकार ने रोजगार के नाम पर लूट मचा रखी है। उन्होंने कहा कि तहसीलदार का पेपर ढाई-ढाई लाख रुपए में बिक रहा है। बाकी भर्तियों को भी कैंसिल किया जा रहा है।

Shivam