''कटी पतंग हो चुके हैं नायब सैनी'', दुष्यंत बोले- करनाल, लाडवा या नारायणगढ़ पता नहीं कहां लैंड करेंगे

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 04:31 PM (IST)

उचानाः हरियाणा विधानसभा का चुनावी मंच सज चुका है। नेता एक दूसरे पर तीखे शब्द बाण छोड़ रहे हैं। इस बीच पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सीएम नायब सैनी पर जोरदार हमला बोला है। चौटाला ने  सीएम की सीट पर भाजपा में मचे घमासान पर चुटकी लेते हुए कहा कि नायब सैनी कटी पतंग हो चुके हैं। करनाल, लाडवा, नरारयणगढ़ पता नहीं कहां लैंड करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सूबे में एक सुरक्षित सीट नहीं मिल रही है। इतना ही नहीं पूर्व डिप्टी सीएम आगे कहते हैं, भाजपा को अपने नेताओं व मुख्यमंत्री विश्वास नहीं है। नायब सिंह सैनी जहां से भी चुनाव लड़ेंगे हारेंगे। 

सीएम ने कहा कहीं नहीं जा रहा, बड़ौली बोले लाडवा जाएंगे मुख्यमंत्री

इस दौरान सीएम की सीट पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली और नायब सैनी के अलग-अलग बयानों का भी जिक्र किया। दरअसल बीते दिनों खबर आई कि एंटी इनकंबेंसी के चलते मुख्यमंत्री अबकी बार करनाल विधानसभा सीट की जगह लाडवा से चुनाव लड़ेगे। इसको लोकर जब बड़ौली से पूछा गया तो उन्होंने कहा मुख्यमंत्री की सीट बदली जाएगी और वह लाडवा से चुनाव लड़ेंगे। इसी सवाल को करनाल में नायब सैनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा, करनाल से ही चुनाव लड़ूंगा।   

5 सितंबर को दुष्यंत करेंगे नामांकन

वहीं स्वयं के चुनाव को दुष्यंत ने जनसभा में कहा कि मैं उचाना से ही तीसरा विधानसभा चुनाव लड़ूंगा। अपने नामांकन कि तिथी का ऐलान करते हुए चौला ने कहा कि 5 सितंबर को उचाना से मैं पर्चा भरूंगा।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static