डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला की पहलवानों को नसीहत, धरने को राजनीतिक मंच न बनाएं

5/11/2023 6:30:22 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : जजपा-भाजपा गठबंधन टूटने के कयास पर वीरवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला में विराम लगा दिया है। परिवेदना समिति की बैठक लेने रोहतक पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने आज साफ-साफ कह दिया कि जजपा-भाजपा गठबंधन टूटेगा, लेकिन अभी नहीं। अभी हमारा गठबंधन मजबूत है और दोनों मिलकर काम कर रहे हैं।

दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

उन्होंने पहलवानों के धरने को लेकर जननायक जनता पार्टी का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि जांच में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन धरने को राजनीतिक पार्टियां राजनीतिक मंच ना बनाएं।

हमारा गठबंधन काफी मजबूत

दुष्यंत चौटाला से जब अभय सिंह चौटाला द्वारा जजपा-भाजपा गठबंधन के जल्द टूटने के बयान पर सवाल किया गया तो दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरे विरोधी साढ़े 3 साल से इस गठबंधन के टूटने की बात कह रहे हैं, लेकिन जिस दिन गठबंधन टूटेगा, उस दिन टूटेगा आज तो नहीं। आज के दिन गठबंधन काफी मजबूत है और दोनों पार्टियां मिलकर काम कर रही हैं और जनहित के फैसले दोनों पार्टियों द्वारा मिलकर ही लिए जा रहे हैं।

वहीं उन्होंने जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने को लेकर कहा कि इस धरने को लेकर जननायक जनता पार्टी का स्टैंड शुरू से ही क्लियर है। पहलवानों ने जो आरोप लगाए उसको लेकर जांच कमेटी का गठन कर दिया गया और जब पहलवानों ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की, तो पुलिस में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। अब इस मामले में जांच की जा रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अगर आरोप सिद्ध नहीं होते हैं तो किसी को आरोपी नहीं बनाया जा सकता। इस मामले में पुलिस का काम जांच करने का है सरकार का नहीं। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा की पहलवानों के राजनीतिक पार्टियों द्वारा धरने को राजनीतिक मंच नहीं बनाया जाना चाहिए।

एक्जिट पोल के नतीजे सही नहीं होते

कर्नाटक के चुनाव के बाद एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर कहा कि एक्जिट पोल के नतीजे सही नहीं होते, एक्जिट पोल में तो हमारी एक सीट भी नही दिखाई दी थी, मैं 13 मई के नतीजे आने के बाद कुछ बोलूंगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail