नासिर-जुनैद हत्याकांड को लेकर बोले दुष्यंत चौटाला, मामले में कुछ भी ट्रेसिंग होती है तो जल्द की जाएगी कार्रवाई

2/26/2023 4:58:57 PM

करनाल : जिले में जननायक जनता पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की ओर से आज एक महासम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला ने शिरकत की। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की बात कही। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले दिनों में पार्टी की सोच को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। अभय चौटाला द्वारा हरियाणा परिवर्तन यात्रा निकालने जाने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा, कुंडू की तो सुनी थी...।

नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह मामला अभी जांच में है और उसमें कुछ भी ट्रेसिंग होती है तो जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। पत्रकारों ने सवाल किया कि जेजेपी ने 5100 रुपए बढ़ापा पेंशन देने का वायदा किया था, लेकिन हाल ही में जारी हुए हरियाणा के बजट में सिर्फ 250 रुपए ही पेंशन की बढ़ौतरी की गई है। जिसपर दुष्यंत चौटाला ने जवाब दिया कि 250 रुपए तो बढ़े। अबतक की अपडेट यह है कि अगर कुछ बढ़ोतरी हुई है तो लोगों ने उसका आभार जताया है। जिसकी हमें भी खुशी है और समय के अनुसार भी आगे बढ़ोतरी होती रहेगी। ऐसे में पूरी कोशिश रहेगी कि इसको 5100 रुपए तक लेकर जाएं।

विधानसभा में उनके चाचा द्वारा लगाए गए आरोप पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस नेता ने उनपर आरोप लगाए हैं उनको वे ना तो सीरियस पोलिटिशियन मानते हैं और ना ही सीरियसली लेते हैं। उन्होंने कहा कि मैं तो उनके सवालों का कोई जवाब नहीं देना चाहता। कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम पर जवाब दिया कि जो पार्टी अपने संगठन को जोड़ नहीं पाती, वह देश को क्या जोड़ेगी। कांग्रेस पार्टी कमजोर हो रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan