बाईपास बनाने की मांग को लेकर चल रहे धरने को समर्थन देने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

7/24/2019 2:51:23 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में पूर्ण उत्तरी बाईपास बनाने की मांग को लेकर चल रहे धरने को अपना समर्थन देने आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने इस धरने को अपना पूरा समर्थन दिया।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बहादुरगढ़ की आधी आबादी के फायदे के लिए शहर का पूर्ण उत्तरी बाईपास बनाना बेहद जरूरी है। देश में रोजाना 14 किलोमीटर हाईवे बनाने का दावा करने वाली बीजेपी सरकार को इस बाईपास को भी जल्द से जल्द बनाना चाहिए। दुष्यंत चौटाला का कहना है कि पूर्व की सरकार ने चुनिंदा लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए शहर के दक्षिणी छोर पर दिल्ली -रोहतक मार्ग पर बाईपास बनाया था। लेकिन अब लोगों के फायदे के लिए बहादुरगढ़ शहर का पूर्ण उत्तरी बाईपास बनाना बेहद जरूरी है। 

हम आपको बता दें कि कल पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के सामने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान करने वाले जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन सतीश छिकारा पिछले 18 दिन से बहादुरगढ़ में पूर्ण उत्तरी बाईपास बनाने की मांग को लेकर यह धरना दे रहे हैं। कल ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है और आज बीजेपी नेता दुष्यंत चौटाला सतीश छिकारा के धरने पर अपना समर्थन देने पहुंचे हैं। दुष्यंत चौटाला के सतीश छिकारा के धरने पर पहुंचकर समर्थन देने से बहादुरगढ़ की राजनीति गरमा गई है। स्थानीय लोग सतीश छिकारा के जेजेपी में शामिल होने के कयास तक लगाने लगे हैं। लेकिन जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन सतीश छिकारा पहले ही राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होने की बजाय सामाजिक मुद्दे उठाने की बात कह चुके हैं।

Isha