जब कोर्ट में माफी मांगेंगे विज, तब पता चलेगा कि जुबान नहीं चलानी चाहिए: चौटाला

7/8/2018 11:58:56 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर दायर की गई मानहानि की याचिका को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगले महीने उनकी इस मामले में गवाही हो जाएगी और अनिल विज को जब कोर्ट में आकर उनसे माफी मांगनी पड़ेगी, तो उन्हें पता चल जाएगा कि बिना सोचे-समझे जुबान नहीं चलानी चाहिए।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अनिल विज के द्वारा फतेहाबाद हिसार और सिरसा के लोगों पर नशे को लेकर टिप्पणी की गई है, जबकि नशा रोकने का काम बीजेपी का है, जिसमें वह विफल रही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी हरियाणा के युवा को बदनाम करने की कोशिश करेगा, तो उसे युवाओं से माफी मांगनी ही पड़ेगी।  

दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद में आयोजित इनेलो की युवा विंग में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान चौटाला ने बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किए। मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी जिन वायदों को लेकर जनता के बीच आई थी, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है। 

सीएम के कनेक्ट टू पीपल कार्यक्रम को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सीएम को अब साढ़े तीन वर्ष के बाद अपने कार्यकर्ताओं की याद आई है, इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम जनता से कितनी दूर हो चुके हैं। बिजली की दरों को कम करने के सीएम के विचार को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम सिर्फ अपने हेलीकॉप्टर के तेल से वेट कम कर सकते हैं, लेकिन आम जनता की मुश्किलों से उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता को लूटने का काम कर रही है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दिन-प्रतिदिन बौखलाए जा रहे हैं। बसपा और इनेलो की सीटों के बंटवारे को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले कि इसको लेकर उनका बंटवारा हो चुका है। चुनाव की घोषणा होते ही सीटों का ऐलान कर देंगे। राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसको लेकर ओमप्रकाश चौटाला से विचार-विमर्श चल रहा है और इनेलो के द्वारा पहले भी राजस्थान में अच्छा रिजल्ट दिया गया है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखलाहट में ऐसा फैसला ले सकते हैं और यही कारण है कि इलेक्शन कमीशन भी इसको लेकर तैयारियों में जुट गया है।
 

Nisha Bhardwaj