दुष्यंत चौटाला ने साधा मुख्यमंत्री पर निशाना

7/1/2019 9:32:31 AM

फरीदाबाद (महावीर): जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर निशाना साधते हुए उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। जजपा नेता ने मुख्यमंत्री के कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता को अपराधी प्रवृति का व्यक्ति बताने पर भी जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि दूसरों को अपराधी बताने वाले मुख्यमंत्री के मंच पर ही अपराधी खड़े होते हैं।  जनता को सुरक्षा देने की बजाय भाजपा सरकार लोगों को अपराधी घोषित करने में जुटी है। उक्त वाक्य जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी की तरफ से होडल के गांव गौडोता में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते करते हुए व्यक्त किए।

दुष्यंत ने सीएम मनोहर लाल से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर किसी पार्टी का प्रवक्ता अपराधी होता है तो आप उस पर उंगली उठाते हो लेकिन पांच साल पहले सबसे बड़ा अपराधी अगर कोई था तो वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह थे। उन्होंने कहा कि शाह पर अपराधिक मुकदमे दर्ज थे, सीबीआई जांच थी, लेकिन आज वो मुख्यमंत्री और भाजपा वालों के लिए भगवान बने हुए है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सत्ता आने के बाद भाजपाइयों का घमंड इतना बढ़ गया कि वो सरेआम आम लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर बल्ले से पीटते है। 

सरकार बनी तो कल्याणकारी योजनाएं होंगी लागू
जेजेपी की वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनते ही गरीब, किसान, युवा, व्यापारी समेत तमाम वर्गों के हितों में कल्याणकारी योजनाओं लागू करने का काम होगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों के सभी कर्जे माफ होंगे, बुढापा पेंशन जहां महिलाओं को 55 वर्ष में देंगे तो वहीं बुजुर्ग पुरुषों को 58 साल में घर में ही पेंशन देने का काम किया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि आज भाजपा सरकार में बुजुर्गों को अपमान किया जा रहा है, उन्हें बार-बार बैंकों के धक्के खिलाए जा रहे है लेकिन जजपा की सरकार में ताऊ देवीलाल की तरह व्यवस्था बनाई जाएगी जिसमें बुजुर्गों को घर-घर जाकर सम्मान के साथ पेंशन दी जाएगी।

Edited By

Naveen Dalal