इनेलो और कांग्रेस पर दुष्यंत चौटाला ने साधा निशाना, कहा- दोनों पार्टियों का संगठन बड़ा कमजोर

4/17/2024 3:49:06 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक)सोनीपत में बुधवार को हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आगामी चुनावों को लेकर जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बहुत स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी और पार्टी कार्यकर्ता के साथ चर्चा की जाएगी और जल्द ही बची हुई लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस बीजेपी और इनेलो पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि इनेलो और कांग्रेस का संगठन सबसे कमजोर है और कांग्रेस की अंदरूनी कलह सबको दिखाई दे रही है। जो बीजेपी पार्टी 75 पार का नारा दे रही थी, उसे भी हमारे सहारे की जरूरत पड़ी थी। जेजेपी पार्टी के उम्मीदवार ही जीतेंगे और जीतकर संसद तक पहुंचेंगे।

अवैध शराब कारोबार पर बोले दुष्यंत

वहीं अवैध शराब कारोबार पर भी बोलते हुए कहा कि यह सरकार और प्रशासन का फेलियर है। क्योंकि सभी जगह सीसीटीवी फुटेज और बारकोड होने के बावजूद भी अवैध सर्व कारोबारी फल फूल रहे हैं। इसमें प्रशासन और सरकार लगातार फेल हो रही है हमारे साढ़े चार साल के कार्यकाल में हमने इस पर रोक लगाई थी।

हिसार में चौटाला परिवार के तीन-तीन उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने कई परिवार देखे जो आमने-सामने चुनाव लड़ रहे है और लड़ चुके है। हर पार्टी अपनी विचारधारा से चुनाव लड़ती और लड़वाती है। परिवार से ज्यादा जरूरी जनमत का विश्वास है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal