दुष्यंत चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- जेजेपी की चाबी से ही विधानसभा का खुलेगा ताला

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 01:24 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे समाप्त हो जाएगा। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक पूरी ताकत प्रचार में झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जींद विधानसभा में जनआशीष रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि  उचाना से रिश्ता  है। उन्होंने कहा कि उचाना को कभी हलका नहीं समझा  मैंने उचाना को अपना परिवार माना है। जब तक जिंदा हूं तब तक यहां की जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहूंगा। यहां से जब जाएगी तो मेरी लाश जाएगी। मुझे आशा कि पिछली बार की तरह इस बार भी उन्हें उचाना का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा और जेजेपी की चाबी से ही विधानसभा का ताला खुलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों खर्ची पर्ची से चलती हैं।

आखिरी सांस तक  उचना की सेवा करना चाहता हूं: दुष्यंत चौटाला
यहां से चौटाला ने अपने कार्यकाल में कराए गए सार्वजनिक कामों को बताया। कहा कि दुष्यंत सारी उम्र उचाना की सेवा करना चाहता है और उचाना के लिए दुष्यंत का विकास का विजन धरातल पर दिख रहा है, अब इसे और ताकत देने की बारी आ गई है। जेजेपी-एएसपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने उचाना को एक हलका नहीं बल्कि परिवार माना है। उन्होंने कहा कि उचाना की तरक्की के लिए वे हर समय तत्पर रहे हैं और आखिरी सांस तक यहां के लिए काम करते रहेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना की सड़कें अपने आप बयां कर रही है कि यहां पर कितना विकास हुआ है।

जेजेपी की चाबी से ही विधानसभा का ताला खुलेगा
पूर्व डिप्टी सीएम ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी उन्हें उचाना का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा और जेजेपी की चाबी से ही विधानसभा का ताला खुलेगा।दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के पर्ची-खर्ची के नारे पर बोलते हुए कहा कि भाजपा का सीएम भी पर्ची से बनता है, दिल्ली से एक पर्ची आती है वो विधायकों को पढ़कर सुना दी जाती है। वहीं कांग्रेस में सीएम खर्ची से बनता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जनता का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जेजेपी-एएसपी का साथ दे और पर्ची-खर्ची की जोड़ी भाजपा-कांग्रेस को उखाड़ कर फेंकने का काम करें।

हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर करेंगे: दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज की हिस्सेदारी के कारण जेजेपी ने प्रदेश में अनेकों बड़े विकास कार्य करके दिखाएं हैं और जेजेपी-एएसपी गठबंधन की सरकार बनने हमारे घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे करके हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर करेंगे। दुष्यंत चौटाला ने वीरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कुछ लोगों को राज करते हुए 40 साल हो गए लेकिन कभी उस पेड़ पर तो कभी उस पेड़ पर जाकर बैठ जाते हैं । पहले वह कांग्रेस में थे फिर वह बीजेपी में गए और जब बीजेपी से मन भर गया तो वापस से कांग्रेस में आकर बैठ गए। अब ऐसे लोगों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static