कांग्रेस और भाजपा के घोषणापत्र को लेकर दुष्यंत चौटाला का तंज, बोले- ये केवल चुनावी छलावा, पब्लिक सब समझती है

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 06:52 PM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भाजपा और कांग्रेस के घोषणा पत्र को केवल चुनावी छलावा बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सात गारंटी तेलंगाना, कर्नाटक में जहां कांग्रेस की सरकार बने एक साल हो गया है, वहां भी ये गारंटी लागू नहीं हुई है, इसलिए कांग्रेस हरियाणा की जनता को भ्रमित न करें।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा को संकल्प लेने से पहले यह देखना चाहिए कि दस साल से भाजपा की प्रदेश में सरकार रही है और उनके घोषणा पत्र में अधिकतम वादे ऐसे है जो दस साल में पूरे किए जा सकते थे। वीरवार को जींद में दुष्यंत चौटाला और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी और जींद, जुलाना, सफीदों, उचाना में जनता से वोट की अपील की।  

PunjabKesari
चौटाला ने कहा कि भाजपा द्वारा पिछड़ी जातियों के लिए 33 बोर्ड बनाने की चुनावी घोषणा एक धोखा है, क्योंकि जब भाजपा बीसी कल्याण बोर्ड का अब तक पूर्ण निर्माण नहीं कर पाई है तो इतने बोर्डों का गठन कैसे कर देगी। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के केंद्रीय नेता आज तक क्षेत्रीय मुद्दों को नहीं समझ पाए है, जनता इनको अच्छे से जानती है और वोट की ताकत से जवाब देगी।

PunjabKesari

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव को 15 दिन बचे है। उन्होंने कहा कि जेजेपी-एएसपी मिलकर अगले चार दिन मजबूती के साथ गांवों में दौरे करेगी और 25 सितंबर से विधानसभा स्तर पर बड़े जलसे निकाले जाएंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन को गरीब, किसान, कमेरे वर्ग का भारी समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव लाने के लिए जनता गठबंधन का साथ देगी और हम सरकार बनाएंगे। कैथल के एक घटनाक्रम के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह आपसी विवाद का मामला है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि आधी रात में किसी के घर में घुसना गलत है।

PunjabKesari

एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जेजेपी-एएसपी गठबंधन को पुराना नाता बताया और कहा कि हमारा गठबंधन जननायक चौधरी देवीलाल और मान्यवर कांशीराम के समय से है। उन्होंने कहा कि उस समय चौधरी देवीलाल और कांशीराम ने गरीब, किसान, कमेरे के लिए मिलकर काम किया था और अब हम और दुष्यंत चौटाला मिलकर उन्हीं की तरह काम करेंगे।

चंद्रशेखर ने जेजेपी-एएसपी गठबंधन को जनता के लिए मजबूत विकल्प बताया और कहा कि जनता हमारा साथ देगी। उन्होंने कहा कि सदियों से कांग्रेस और भाजपा की नीतियों से जनता दुखी होती आ रही है।चंद्रशेखर आजाद ने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि जनता को अब कांग्रेस-भाजपा के ठगों से बचने और हरियाणा के हित में बदलाव लाने के लिए जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों को विजयी बनाकर विधानसभा में भेजना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static