पांचवें तल पर सजेगा दुष्यंत चौटाला का दरबार, कमरे का कायाकल्प शुरू

10/30/2019 3:42:37 PM

डेस्क: हरियाणा सचिवालय में पंचम तल सरकार ने जजपा को अलॉट कर दिया है। चौथे तल से मुख्यमंत्री मनेाहर लाल कमान संभालेंगे। जबकि पंचम तल पर 40 नंबर कमरे में उप मुख्यमंत्री दुष्यंत बैठेंगेे।कमरे का कायाकल्प शुरू हो गया है। बता दें कि इससे पहले कैप्टन अभिमन्यु इस तल से अपने विभाग चलाते थे।

नई सरकार में सीएम मनेाहर लाल ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए जजपा को सरकार में भागीदारी के लिए पूरा एक तल अलॉट कर दिया है। जल्द ही नई सरकार की रौनक दोनों तलों पर नजर आने लगेगी। पिछली बार की तरह इस बार सचिवालय में आने वाले लोगों पर लगाम कसी जाएगी या नहीं यह आने वाला समय तय करेगा, लेकिन शुरुआती दौर में सरकार की चहल-पहल इन दोनों तलों पर नजर आएगी।

सबसे अहम यह है कि गठबंधन की सरकार में अधिकारियों को भी अपनी प्राथमिकता तय करनी होगी। ताऊ देवीलाल के परिवार से ताल्लुक रखने वालो दुष्यंत और दिग्विजय की अफसरों से वाकफियत कम नहीं है। ऐसे में भाजपा और जजपा दोनों में तालमेल बिठा कर रखना अधिकारियों को तय करना होगा। जल्द ही उपमुख्यमंत्री को रहने के लिए आवास भी उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि एक आवास पंचकूला में भी है, लेकिन सरकार चलाने के लिए सरकारी आवास की आवश्यकता चंडीगढ़ में होनी जरूरी है।

Edited By

vinod kumar