''अनुसूचित जाति को आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते दुष्यंत'', भुक्कल ने किया गौतम का समर्थन

12/30/2019 5:40:27 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): इन दिनों जेजेपी सुप्रीमो दुष्यन्त चौटाला के खिलाफ मोर्चा खोलकर सुर्खियों में आए विधायक रामकुमार गौतम के  बयान का प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि वैसे तो राजनीति में काफी परिपक्वता अपनी बात तार्किकता के साथ रखने वाले विधायक गौतम का इन दिनों दिया जा रहा हर बयान समर्थन करने लायक है। लेकिन अनूप धानक के मंत्रालय को लेकर दिया गया गौतम जी का बयान इस बात का परिचायक है कि जेजेपी अनुसूचित जाति को आगे बढ़ता देखना हीं नहीं चाहती। 

भुक्कल रविवार को झज्जर में अपने निवास स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थी। भुक्कल ने कहा कि अनुसूचित जाति से सम्बंध रखने वाले अनूप धानक जी को हरियाणा सरकार में एक ऐसा मंत्रालय दे दिया गया जिसका बजट ब्लॉक लेवल तक का नहीं है।

भुक्कल ने यह भी कहा कि हरियाणा में जेेजेपी-भाजपा गठबंधन की सरकार बने हुए दो माह से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी अपना कॉमन मीनिमम कार्यक्रम तय नहीं कर पाई है। जिसका परिणाम यह है कि व्यापारी,कर्मचारी,किसान,गरीब व कमेरा वर्ग सडक़ों पर उतरकर सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है। 

Shivam