पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर डिप्टी CM दुष्यंत ने जताया दुख, किया ये ट्वीट

8/31/2020 6:28:39 PM

पंचकूला (उमंग): पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनका सैनिक अस्पताल में इलाज चल रहा था और वह अब भी जीवन रक्षक प्रणाली (वेंटिलेटर) पर थे। पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गहरा शोक जताया है। 
 

भारत रत्न, मृदुभाषी, विख्यात अर्थशास्त्री एवं राजनीतिज्ञ पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी के निधन के समाचार से गहरा दुःख पहुंचा है. उनसे जितनी बार भी मिला कुछ नया सीखने को मिला. नीति निर्माण के पुरोधा को हम सब की ओर से भारी हृदय से श्रद्धांजली.#PranabMukherjee pic.twitter.com/R68iFWjcYd

— Dushyant Chautala (@Dchautala) August 31, 2020

 


उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारत रत्न, मृदुभाषी, विख्यात अर्थशास्त्री एवं राजनीतिज्ञ पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन के समाचार से गहरा दुःख पहुंचा है, उनसे जितनी बार भी मिला कुछ नया सीखने को मिला, नीति निर्माण के पुरोधा को हम सब की ओर से भारी हृदय से श्रद्धांजली। 

बता दें कि 84 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी को 10 अगस्त को दिल्ली छावनी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिमाग में जमे खून के थक्के को निकालने के लिए उनका ऑपरेशन किया गया था और तब से वह कोमा में थे। उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की भी पुष्टि हुई है। मुखर्जी वर्ष 2012 से 2017 तक देश के 13वें राष्ट्रपति रहे।

 

vinod kumar