पिता की कर्मभूमी भिवानी पहुंचे दुष्यंत, देवीलाल सदन कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा

10/16/2018 1:24:23 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): युवा सांसद दुष्यंत चौटाला सम्मान दिवस रैली के बाद इनेलो परिवार में चल रहे विवाद के बाद पहली बार भिवानी पहुंचे। यहां देवीलाल सदन में उन्होंने स्टेज की बजाय सीढियों से अपने कार्यक्रताओं को संबोधित किया। खास बात ये रही कि सालों बाद देवीलाल सदन में भीड़ देखने को मिली। एेसी भीड़ अजय चौटाला के अाने पर  ही होती थी। भीङ देख कर सांसद स्टेज तक भी नहीं पहुंच पाए। उन्होंने स्टेज की बजाय सीढियों से ही अपना संबोधन शुरु किया और कार्यक्रताओं को भरोसा दिलाया कि संगठन ने उनकी जो जिम्मेवारी लगाई थी उन पर हमेशा खरा उतरा हूं। दुष्यंत ने कहा कि परिस्थितियां कैसी भी हों मेरे लक्ष्य केवल संगठन को मजबूत बनाना है। 

 

दुष्यंत ने कार्यक्रताओं को कहा कि उनके परिवार व संगठन के मुखिया औमप्रकाश चौटाल हैं। उनके मान-सम्मान में कोई कमी नहीं आनी चाहिए। उनकी तरफ से उन्हें जोनोटिस मिला है उसका जवाब मैं जरूर दूंगा। दुष्यंत ने कहा कि लोग आपको परेशान कर सकते हैं, लेकिन पराजित नहीं। उन्होने कहा कि डा. अजय सिंह जो फैसला लेंगें वो अंतिम होगा।


उन्होंने कहा कि देवीलाल ने हमेशा संघर्ष सिखाया है। अब तो और संघर्ष और मेहनत करनी है, लेकिन कोई भी कार्यक्रता जोश में होश ना खोना और ऐसा कदम ना उठाना जिससे सबको नुकसान हो। सबोंधन के दौरान कार्यक्रताओं द्वारा दुष्यंत चौटाला को भावी सीएम कहकर जमकर नारेबाजी की गई।
 

Deepak Paul