दुष्यंत चौटाला का आधिकारिक नया पता, हरियाणा सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर लगी नेम प्लेट

10/31/2019 6:05:15 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो) : हरियाणा सचिवालय में पंचम तल सरकार ने जजपा को अलॉट कर दिया है। पंचम तल पर 40 नंबर कमरे में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बैठेंगेे। पांचवीं तल पर अब उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की नेम प्लेट लग गई है। बता दें कि इससे पहले कैप्टन अभिमन्यु इस तल से अपने विभाग चलाते थे।



मनोहर सरकार के दूसरे कार्यकाल की शुरूआत हो चुकी है। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) चौथी मंजिल पर ही रहेगा तो पांचवीं मंजिल पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बैठेंगे। पांचवीं मंजिल को अब डिप्टी सीएम फ्लोर के नाम से जाना जाएगा। भाजपा-जजपा गठबंधन के बाद डिप्टी सीएम बने दुष्यंत चौटाला का कार्यालय पांचवीं मंजिल के कमरा नंबर-40 में होगा। इसी फ्लोर पर आधा दर्जन से ज्यादा कमरों में उनका स्टॉफ बैठेगा। 

बता दें कि मनोहर सरकार के पहले कार्यकाल में इस मंजिल पर केवल पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ही बैठा करते थे। आमतौर पर पांचवीं मंजिल की पहचान वित्त विभाग के तौर पर होती रही है और वित्त विभाग की अधिकांश ब्रांच भी इसी फ्लोर पर हैं। कैप्टन अभिमन्यु से पहले हुड्डा सरकार में संसदीय कार्य और पीडब्ल्यूडी मंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला के पास यह कमरा हुआ करता था। अब नई सरकार ने सरकार ने डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला को यह कमरा अलॉट किया है। 

Edited By

vinod kumar