दुष्यंत को मिली धमकी, दुबई से आया फोन- चुनाव में ज्यादा बोला तो देख लेना

10/15/2019 6:12:17 PM

जींद (जसमेर मलिक): जननायक जनता पार्टी के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला को दुबई से धमकी मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्यंत चौटाला के दुबई से धमकी दी गई। धमकी में कहा गया कि दुष्यंत चुनाव के दौरान ज्यादा न बोलें, वरना देख लिया जाएगा। वहीं धमकी मिलने के बाद दुष्यंत ने चुनाव आयोग और पुलिस को शिकायत दी है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकात में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह जींद के  उचाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक का चुनाव लड़ रहे है। अब चूंकि वे जननायक जनता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं ऐसे में पूरे हरियाणा में दौरे कर रहे हैं। सोमवार को जब वे चुनावी कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। इस दौरान उनके फोन पर 97-1552411677 नंबर से कॉल आया जो उनके पीए ने उठाया।



कॉल करने वाले ने अपना नाम पवन बताया और कहा कि वह दुबई से बोल रहा है। उस व्यक्ति ने चुनाव के दौरान ज्यादा न बोलने की धमकी दी। ज्यादा बोलने पर देख लेने की धमकी दी।

इसके बाद से दुष्यंत चौटाला ने लिखित में शिकायत चीफ इलेक्शन कमिश्नर सुनील अरोड़ा के अलावा हरियाणा के पुलिस महानिदेशक को भी अवगत करवाया है। चौटाला ने उचित कार्रवाई करने और उनके पूरे परिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की है। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Shivam