कानूनी कार्रवाई का हवाला देकर दुष्यंत ने अभय को ललकारा

2/11/2019 4:10:54 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में जननायक जनता पार्टी प्रमुख एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में का कि अभय चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन है जिनकी बातों पर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। वहीं अभय चौटाला के टिकट बेचने वाले ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने इस प्रकार का ब्यान देकर उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता का अपमान किया है। जिसके लिए वह माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार केंद्र सरकार से मिलने वाली राशि का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तहत केंद्र से मिली राशि का 51 फीसदी केवल प्रचार में खर्च किया गया जबकि योजना पर राशि कम खर्च की गई।



साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी प्रमुख विपक्षी दल बन के उभरा है। जींद की जनता ने यह सिद्ध कर दिया है कि जेजीपी ही प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा कर सकती है। वहीं उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि पिछले दिनों ओलावृष्टि के चलते खराब हुई फसलों का मुआवजा भी किसानों को सरकार जल्द से जल्द जारी करें।

Deepak Paul