हुड्डा के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- भाजपा और कांग्रेस के लिए नहीं मांगे थे वोट(VIDEO)

10/28/2019 7:21:03 PM

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के नवनियुक्त डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने प्रदेशवासियों को दीवाली, रामनवमी, विश्वकर्मा दिवस की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर दुष्यंत ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के वोट किसका और स्पॉट किसे वाले पर बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जजपा ने न तो वोट भाजपा के लिए मांगे और न ही वोट कांग्रेस के लिए मांगे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दस सालों तक प्रदेश में सीएलयू व जमीन घोटालों को अंजाम दिया है तो वे किस मुंह से बात कर रहे हैं। 



दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा का विकास करना ही उनकी प्राथमकिता रहेगी। उन्होंने कहा कि जजपा और भाजपा द्वारा मिलकर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत एक कमेटी का गठन किया जाएगा। जिसके बाद दोनों पार्टियों के घोषणा पात्र के अनुसार प्राथमिकता अनुसार विकास करवाया जाएगा। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जिम्मेवारी के साथ जवाबदेही भी मिली है। मुख्यमंत्री के साथ मिलकर प्रदेश को ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाना, हरियाणा के युवाओं को 75 फीसदी नौकरियों में आरक्षण देना औरकिसान के हितों के लिए काम करना उनकी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। मंत्रिमंडल के विस्तार पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दोनों ही पार्टियों का शीर्ष नेतृत्व ही इस पर फैसला करेंगे। उन्होंने कहा कि 14 वर्ष का बनवास खत्म हुआ है। 

Edited By

vinod kumar