जननायक जनता पार्टी होगी कांग्रेस और भाजपा का बेहतर विकल्प: दुष्यंत

12/12/2018 9:09:04 PM

चंडीगढ़ (ब्यूरो): हरियाणा में हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के राज से जनता ऊब चुकी है तथा उनकी  जननायक जनता पार्टी(जजपा) उसे इन दोनों दलों से बेहतर विकल्प प्रदान करेगी। चौटाला ने कहा कि जजपा जनता की अपेक्षाओं और उनकी आशाओं के अनुरूप काम करेगी।

उन्होंने कहा, "हम जनता  की भावना के अनुरूप और किसान, युवा, मजूदर, व्यापारी-छोटे दुकानदार, आर्थिक  रूप से कमजोर सहित हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए एकजुट होकर इमानदारी  से काम करेंगे"। उन्होंने कहा कि बड़े राजनीतिक दलों  के झूठे लोकलुभावने वादों से लोगों का मन भर चुका है और लोग अब ऐसे संगठन से जुडऩा चाहते हैं, जो उनकी समस्याओं को समझ कर उनके समाधान कर रास्ता खोजे।

युवा सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को चुनाव चिन्ह मिल जाएगा और जनवरी माह से प्रदेश में प्रचार शुरू करेंगे। उन्होंने कहा] "हम जननायक देवीलाल के उसूलों पर चलेंगे। हम जनता से झूठे वादे नहीं करेंगे बल्कि जो वादे करेंगे उन्हें शत-प्रतिशत पूरा करेंगे। जनता का भरोसा किसी कीमत पर नहीं तोड़ेंगे"।

उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन को लेकर जल्द घोषणा की जाएगी और इससे पहले पार्टी के कोर कमेटी की बैठक में हर पहलू पर विस्तार से विचार विमर्श कर निर्णय लिया जाएगा। कोर कमेटी का निर्णय अंतिम निर्णय होगा।

Shivam