जेजेपी परिस्थितियों के अनुरूप किसी शहीद के परिजन को देगी टिकट: दुष्यंत चौटाला

3/23/2019 9:43:32 PM

सिरसा/बरवाला(सतनाम/पासाराम): हिसार के सांसद एवंं जेजेपी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी को एक्टर स्पोट्र्समैन और सीनियर नेताओं का सहारा लेना छोड़ कर किसी शहीद के परिजन को टिकट देनी चाहिए था। उन्होंने कहा कि जेजेपी भी परिस्थितियों के अनुरूप किसी शहीद के परिजन को टिकट देने का काम करेगी। दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। चुनाव में उम्मीदवार उतारने की बात पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी जेजेपी वेट एंड वॉच की नीति पर चल रही है।

उन्होंने बताया कि पहले चरण के चुनाव के बाद उम्मीदवार उतारे जाएंगे। 6 अप्रैल को दिल्ली में जेजेपी की बैठक होगी, जिसमें दिल्ली सहित अन्य स्थानों पर चुनाव लडऩे को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। वहीं इनेलो में विधायकों के लगातार हो रहे पलायन पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मजबूत चट्टानें भी दरक सकती हैं, चाइना की दीवार भी कई जगह से दरक चुकी हैं। इनेलो में अब केवल 12 ही विधायक बचे हैं, चुनाव आने तक इनेलो का कुनबा पूरी तरह से खाली हो जाएगा।

वहीं हिसार के बरवाला में शहीद ए आजम भगत सिंह राजगुरु सुखदेव की जयंती पर शहीदी दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने शिरकत की। यहां दुष्यंत ने कहा कि केंद्र सरकार आज तक भी शहीद ए आजम भगत सिंह सुखदेव राजगुरु को शहीद का दर्जा नहीं दे पाई। जबकि शहीदों के नाम पर बीजेपी की राजनीति करती आई है। पुलवामा में हमारे जवान शहीद हो गए लेकिन बीजेपी उसमें भी अपने के लिए तिरंगा यात्रा निकाल रही थी। 

Shivam