शराब घोटाले पर बोले दुष्यंत, कहा- किसी एक पर गलती का आरोप लगाना ठीक नहीं

8/10/2020 4:59:30 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में लॉकडाउन के दौरान सामने आए शराब घोटाले की जांच रिपोर्ट पर सरकार के मंत्रियों में तकरार की स्थिति पैदा हो गई है। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने घोटाले की जांच रिपोर्ट को लेकर एक बार फिर प्रतिक्रिया जाहिर की है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एसईटी की रिपोर्ट में की गई सिफारिशों को फाईनल अप्रूवल सरकार देती है। उन्होंने कहा कि हमने आज तक सख्त एक्शन लिया है, लेकिन किसी एक पर ही गलती का आरोप लगाने पर मुझे आपत्ति है।

गौरतलब है कि  शराब घोटाले की जांच के लिए गठित एसईटी की टीम ने जुलाई के अंत में अपनी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंपी थी। एसईटी ने अपनी रिपोर्ट में एक आईएएस शेखर विद्यार्थी व एसपी प्रतीक्षा गोदारा के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश की है। इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने सीएमओ को भेज दिया।

वहीं बीती 7 अगस्त को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एसआईटी की रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए। दुष्यंत ने कहा था कि  विभाग के शीर्ष अधिकारी शेखर विद्यार्थी ने इस विषय में अच्छा काम किया और एसईटी को उन्हें किसी कोताही के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने को वे सही नहीं मानते। दुष्यंत ने प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया था।

Shivam