राम कुमार की नाराजगी पर बोले दुष्यंत- इस्तीफे पर निशान सिंह लेंगे फैसला

12/27/2019 6:07:50 PM

चंडीगढ़(धरणी): जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम की नाराजगी पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीवी पर आना और बयान देना अलग-अलग बात है, यदि राम कुमार गौतम का इस्तीफा जेजेपी कार्यालय में आता है, तो उस पर प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह फैसला लेंगे।

दुष्यंत ने ये भी कहा कि अगर मैं राम कुमार की बातों का बुरा मानूंगा तो मैं अपने विधायकों के लिए कहीं न कहीं उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि राम कुमार की बातों पर मैं टिप्पणी न करूं तो बेहतर है।

जेजेपी में बगावत के रास्ते पर चल पड़े पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक रामकुमार गौतम की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है। बीते दिन जहां उन्होंने नारनौंद में जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया, वहीं आज रामकुमार गौतम ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मरते दम तक मुलाकात ना करने की बात कह डाली।

रामकुमार गौतम दुष्यंत चौटाला के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें दुष्यंत ने कहा था कि अगर रामकुमार गौतम की कोई शिकायत है तो उसे दूर की जाएगी और उसके लिए बाकायदा दादा गौतम से मुलाकात की जाएगी। 

बता दें कि  रामकुमार गौतम ने यहां ये भी कहा है कि उनका अब दुष्यंत चौटाला से हर प्रकार का नाता पूरी तरह से टूट चुका है। ऐसे में अब वो अपनी बनाई हुई राह और सोच के हिसाब से चलेंगे। उन्होंने कहा कि मुझसे जिंदगी में सबसे बड़ी भूल हुई जो जेजेपी में शामिल हो गया, और उन्होंने ये सबसे बड़ा पाप किया है।

Shivam