रामकुमार के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफे पर बाेले दुष्यंत, अभी तक नहीं मिला, आएगा तो बात करेंगे

12/26/2019 10:17:19 PM

चंडीगढ़(धरणी): जननायक जनता पार्टी के नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद शुरू हुई सियासी हलचल पर दुष्यंत चौटाला ने बयान दिया है। चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर दुष्यंत ने कहा कि मैंने भी वीडियो देखी है। गौतम जजपा के सबसे बुजुर्ग साथी हैं। उनकी यदि कोई शिकायत है तो वे संगठन के अंदर आकर बता सकते हैं। उनका इस्तीफा अभी तक पार्टी ऑफिस में नहीं आया है। 

दुष्यंत ने कहा कि यदि इस्तीफा आता भी है तो पार्टी के बड़े साथी उनसे मुलाकात करेंगे और चर्चा करेंगे। वे हमारे बड़े हैं। उनकी किसी बात का कोई बुरा नहीं मानते। पार्टी संगठन में उनका सहयोग है, बैठकर चर्चा की जाएगी। मंत्री पद की नाराजगी के सवाल पर दुष्यंत ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन करने का प्रस्ताव खुद विधायक राम कुमार गौतम ने पेश किया था। जिसमें पार्टी विधायक दल ने सर्वसम्मति से पार्टी के संरक्षक अजय सिंह चौटाला को गठबंधन के लिए अधिकृत किया था।

इसके साथ टोहाना से जेजेपी के विधायक देवेंद्र बबली के गठबंधन सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी दुष्यंत चौटाला ने जवाब दिया।  उन्होंने कहा कि देवेंद्र बबली उनके पार्टी के जिम्मेदार नेता हैं और पार्टी के सदस्यता अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। जहां तक उनकी ओर से सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं तो एक विधायक होने के नाते उन्हें अपने इलाके में कुछ भी गलत मिलता है तो उस पर सवाल उठाने के अधिकार हैं। उन्होंने कहा कि यदि उनके दावों में दम है तो उसकी जांच होनी चाहिए।

हरियाणा की मिलों में धान की फिजिकल वेरिफिकेशन पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 28 दिसंबर तक जांच रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद जो भी कमियां मिलेंगे उस पर सरकार विचार कर कार्रवाई करेगी। 

Edited By

vinod kumar