ओपी चौटाला पर पलटवार करते हुए दुष्यंत बोले- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं

1/5/2020 2:31:54 PM

सिरसा(सतनाम): पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 दिनों से बारी बारी एक बात सुन रहा हुं कि दुष्यंत मुख्यमंत्री होता। दुष्यंत ने कहा कि परमात्मा भी कोई बात 100 बार से ज्यादा सुन ले तो वह पूरी हो जाती है, क्या पता भविष्य में भी उनकी वाणी सत्य हो जाए।  

दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने जय प्रकाश के बयानों पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि गांव कागदाना में हरियाणा का पहला पब्लिक प्राइवेट मोड फैब्रिकेटिंग सेंटर स्थापित किया जा रहा, इसमें युवाओं को रोजगार मिलेगा। दुष्यंत ने कहा कि यहां पर आधुनिक मशीनों के माध्यम से कृषि यंत्र बनाये जायेंगे। इसी तरह प्रदेश में कुल 44 सेंटर स्थापित किए जाएंगे।



अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को राहत देने के लिए लाया गया सीएए
वहीं नागरिकता संसोधन अधिनियम पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इससे किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है। यह अधिनियम कुछ देशों के केवल अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को राहत देने के लिए लाया गया है। कांग्रेस के विरोध पर दुष्यंत ने कहा की विरोध करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। 

पेंशन में बढ़ोतरी से बुजुर्गों में उत्साह
पेंशन के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पेंशन में बढ़ोतरी से बुजुर्गों में उत्साह है। कांग्रेस ने 10 साल के राज में पेंशन 700 रुपये बढ़ाई, इनेलो ने 5 साल में 200 रुपये बढ़ाये, हमने तो 2 महीने में 250 रुपये बढ़ाये है, क्या इस चीज से बुजुर्गो में उत्साह नहीं है। सरकार ने जो कदम उठाया है वो अपने वायदे का पहला कदम है। उन्होंने कहा कि ये तो शुरुवात है, आने वाले समय में और बढ़ेगी। हमारा गठबंधन मजबूती के साथ चल रहा है। 

Edited By

vinod kumar