दुष्यंत ने अपने नेता के पक्ष में लिया खुला स्टैंड, कहा- शराब घोटाले में सतविंदर राणा अभी दोषी नहीं

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 06:13 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोनीपत शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार जेजेपी नेता सतविंदर राणा के पक्ष में खुला स्टैंड लिया। आज चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि सतविंदर राणा दोषी नहीं हैं, जब तक कि वे गिल्टी घोषित नहीं होते। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व नेता प्रतिपक्ष पर कितनी एफ आई आर दर्ज हैं, दुनिया को पता है।

दुष्यंत ने कहा कि इस मामले में एक्साइज ने अपना एक्शन लिया है और पुलिस ने अपना काम किया है। एसईटी अनियमित्ताओं पर कार्यवाही करेगी, एक्साइज ने अपनी रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है। सतेंद्र राणा को जब तक अदालत दोषी नहीं मानती तब तक दोषी कहना गलत है। लॉकडाउन के दौरान एल-1 व अन्य शराब स्टॉक को सार्वजनिक करने के सवाल पर कहा कि एसईटी को एक्साइज विभाग ने लॉक डाउन के दौरान एल 1 व अन्य सारे स्टॉक की लिस्ट दे दी है, जिसे वह सार्वजनिक नहीं कर सकते, क्योंकि मामला इंक्वायरी कमेटी के पास है।

गौरतलब है कि सोनीपत शराब घोटाले के मामले में पुलिस ने हरियाणा के पूर्व विधायक और जेजेपी नेता सतविंदर राणा को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद से जेजेपी की किरकिरी होने लगी है। सतविंदर राणा को चंडीगढ़ के सेक्‍टर तीन स्थित हरियाणा एमएलए हॉस्‍टल से बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static