युवाओं के लिए काम कर रहे दुष्यंत, भिवानी को जल्द ही देंगे बड़ा प्रोजेक्ट: दिग्विजय

8/29/2021 10:12:33 PM

भिवानी (अशोक): जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला एकमात्र ऐसा नेता है जो सभी के दुख दर्द में शामिल होता है और युवाओं के कार्य करता है। उन्होंने सभा में कहा कि दुष्यंत चौटाला ने प्राइवेट नौकरियों में हरियाणियों के लिए 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया है, जिससे आने वाले समय में बेरोजगारी कम होगी और हरियाणा में खुशहाली आएगी।

भिवानी पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज युवाओं के लिए दुष्यंत चौटाला काम कर रहे हैं, भिवानी के लिए भी जल्द ही कोई बड़ा प्रोजेक्ट देंगे। वहीं कल हुए किसानों और लाठीचार्ज व एक अधिकारी द्वारा किसानों के सिर फोडऩे के वीडियो के बारे में पूछे जाने पर चौटाला ने कहा किसी भी अधिकारी को यह शोभा नहीं देता कि वह इस तरह का बयान दे। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से इस पर जरूर कार्रवाई करेगी। 

चौटाला ने किसान आंदोलन पर कहा कि किसानों को चाहिए कि वे बैठ कर बातचीत के जरिए आंदोलन को खत्म करें। उन्होंने कहा कि आज चाहिए तो ये कि इस मामले पर बहस हो और किसान व सरकार मिल कर मामला सुलझाए। सरकार खुद मानती है कि इस कानून में कुछ त्रुटियां हैं, जिनका बैठकर बातचीत करके हल निकाला जा सकता है लेकिन बातचीत नहीं की जा रही। उन्होंने कहा कि किसानों के पास जाते हैं तो वे पत्थरबाजी करते हैं।

वहीं भिवानी जिले के बारे में बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भिवानी राजनीति का केंद्र रही है और चौधरी बंसीलाल रेलवे मिनिस्टर, मुख्यमंत्री रहे हैं, यहां तक कि उनके परिवार के लोगों को भी राजनीति विरासत में मिली है, लेकिन वे लोग भिवानी के लिए कोई बड़ा फैसला नहीं ले पाए। उन्होंने कहा कि इस पांच साल की सरकार में दुष्यंत चौटाला भिवानी के लिए कोई बड़ी इंडस्ट्री ले कर अवश्य आएंगे, यह उनका वायदा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam