Haryana Top10 : आज हिसार के दौरे पर रहेंगे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, दो दर्जन से अधिक गांवों का करेंगे दौरा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

6/10/2023 6:55:16 AM

डेस्क : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शनिवार को हिसार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे दो दर्जन से अधिक गांवों में जाकर कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इतना ही नहीं, अपने दौरे के दौरान उपमुख्यमंत्री जनता से भी रूबरू होंगे और उनकी समस्याएं भी सुनेंगे।

निर्दलीय आए भाजपा के करीब, जजपा की बढ़ी टेंशन, क्या टूट जाएगा BJP-JJP का कनेक्शन(VIDEO)

हरियाणा में भाजपा-जजपा में बढ़ती दूरियों के बीच भाजपा ने निर्दलीय विधायकों से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी है। शुक्रवार को सिरसा से हलोपा विधायक गोपाल कांडा ने दिल्ली में हरियाणा बीजेपी के प्रभारी विप्लब देब से मुलाकात की।

BJP-JJP में गहराई दरार : अब दुष्यंत ने बिप्लब देब को याद दिलाया, कैसे हुआ था गठबंधन पर समझौता(VIDEO)

हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन दोनों ही पार्टियों के नेता गठबंधन को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं। एक तरफ जहां बीजेपी निर्दलीय विधायकों से नजदीकियां बढाने में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ जजपा नेता व उपमुख्यमंत्री ने भी गठबंधन को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है।

अधिकारियों पर चला ‘गब्बर’ का चाबुक, DSP समेत दो पटवारी व एक डाटा एंट्री ऑपरेटर को दिया निलंबित करने का आदेश

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज शुक्रवार को हिसार में आयोजित जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवाद समिति की मासिक बैठक में पहुंचे। इस दौरान उनके द्वारा दिए गए निर्देशों की पालना न करने पर एक डीएसपी को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। 

हरियाणा में 12 जून को होगी किसानों की महापंचायत, इन मुद्दों को लेकर लिया जा सकता बड़ा फैसला

एमएसपी के मुद्दे को लेकर पंजाब, हरियाणा और यूपी के किसानों के साथ 12 जून को कुरुक्षेत्र में बड़ी महापंचायत बुलाई गई है। जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भारी संख्या में किसानों को पहुंचने की अपील की है।

हरियाणा कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, दीपक बाबरिया बने नए प्रदेश प्रभारी

गुटों में बिखरी हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर से बड़ा फेरबदल किया गया है। कांग्रेस हाईकमान ने अब मौजूदा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की छुट्टी कर दी है और उनकी जगह पर दीपक बाबरिया को नया प्रभारी नियुक्त किया है। 

झज्जर बाकरा हेड पर मिला अंतराराष्ट्रीय बॉक्सर के कोच के बेटे का शव, मंगलवार को डूबा था अंगद (VIDEO)

रोहतक जेएलएन नहर में डूबे युवक अंगद का शव लोहारू फीडर की बाकरा हैड में मिला है। मृतक अंगद बॉक्सर अमित पंघाल के कोच अनिल धनखड़ का बेटा है। गोताखोर अंगद के शव की तलाश पिछले तीन दिनों से कर रहे थे। 

हरियाणा शिक्षा बोर्ड का ऐतिहासिक फैसला, अन्य बोर्ड के फेल विद्यार्थी भी दे सकेंगे परीक्षा

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अन्य बोर्डों से फेल परीक्षार्थियों के भविष्य के मद्देनजर क्रेडिट ट्रांसफर पॉलिसी (सी.टी.पी.) के तहत परीक्षा हेतु सुनहरा अवसर दिया है।

उपचुनाव में मुझे हराने के लिए सरकारी मशीनरी का हुआ दुरुपयोग, फिर भी नही मिली कामयाबीः अभय चौटाला

इनेलो द्वारा शुरू की गई  परिवर्तन यात्रा 99वें दिन ऐलनाबाद हलके के मल्लेकां, उमेदपुरा व मैहनाखेड़ा गावों में पहुंची। इस यात्रा में उमड़े हजूम को देख कर अभय चौटाला आत्मविश्वास से लबरेज दिखे। लोगों ने अभय सिंह चौटाला के सामने अपनी समस्याएं रखी। 

टूटने लगा Delhi-Mumbai Expressway पर बना पुल, PM मोदी ने 4 महीने पहले किया था उद्घाटन(VIDEO)

हरियाणा के नूंह जिले से गुजरने वाला देश का सबसे लंबा नामचीन दिल्ली–मुंबई एक्सप्रेसवे पर बना पुल उद्घाटन के चार महीने बाद ही टूटने लगा है। करीब 1 लाख करोड़ की लागत से बन रहे एक्सप्रेसवे लोगों के लिए उस वक्त खतरा बन गया जब फिरोजपुर झिरका के अंतर्गत महू गांव के पास बना पुल का प्लास्टर टूट कर नीचे गिरने लगा। 

रणदीप सुरजेवाला को फिलहाल राहत, कोर्ट के आदेश- 7 दिन में रिकॉर्ड करवाना होगा मुहैया, पढ़ें पूरा मामला

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को फौरी राहत देते हुए 22 साल पुराने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में आरोप पत्र सहित सभी रिकॉर्ड मुहैया कराने को कहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Mohammad Kumail