सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को सुलाया मौत की नींद

4/7/2019 8:58:33 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक के बाद एक महिला को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों ही हत्याओं के आरोपी उनके अपने चाहने वाले थे। बताया जा रहा है कि पहले आरोपी ने पहले अपनी प्रमीका को गला घोंट मौत के घाट उतारा वहीं दूसरी उसके बाद उसके दूसरे आरोपी ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के मुंह में थकेल दिया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पत्नी की हत्या का आरोपी फरार बताया जा रहा है।

बता दें कि आगरा की रहने वाली भावना की शादी 2017 मे आगरा के ही रहने वाले सौरभ से हुई थी शादी के कुछ दिनों बाद  भावना अपने पति के साथ रहने के लिए फरीदाबाद आ गई। यहां आने के बाद भावना और उसके पति ने एक किराए का मकान लिया। जिसके बाद मकान मालिक भावना पर गंदी नजर डालने लगा। जिसके बाद मकान मालिक पुंडरी की हरकतों के बारे में उसने अपने पति को बता दिया। जिसके बाद वह मकान को छोड़कर दूसरी जगह रहने लगे।

लेकिन पुंडरी ने उसका पिछा करते हुए उसके नए मकान वाली गली में आना जाना शुरू कर दिया और यहां तक की मौका देख कर पुष्कर भंडारी उसके घर मे घुस जाने लगा। जिसका भावना ने विरोध भी किया लेकिन एक तरफा प्यार में अंधा पुष्कर भंडारी भावना की एक भी बात मानने को तैयार नहीं था। इतना ही नहीं उसके आने जाने पर अब आस पड़ोस के लोगों में भी इस बात को लेकर रोष था फिर भावना ने यह बात अपने पति को बताई जिसके बाद उसके पति सौरव ने उसे उसके घर और आसपास आने से मना कर दिया।

लेकिन उसने इसकी शिकायत पुलिस को इसलिए नहीं की कि वह पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहता था। लेकिन एक तरफे प्यार में पागल प्रेमी ने भावना के पति के घर से बाहर जाते ही भावना की गला दबाकर हत्या कर दी। दूसरी तरफ मृतका सुनीता को उसी के पति संजय ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गौरतलब है कि संजय और सुनीता की शादी को हुए अभी महज 4 महीने हुए थे। किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के चक्कर में संजय अपनी पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। फिलहाल आरोपी पति संजय पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

kamal