Haryana Top10:ED की रडार पर फिर आए पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा, 14 दिन में दूसरी बार हो रही पूछताछ, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/29/2024 10:04:55 PM

डेस्कः हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा फिर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर आ गए हैं। मानेसर लैंड डील मामले में उनसे 14 दिन में दूसरी बार पूछताछ शुरू कर दी है। यह पूछताछ दिल्ली में केंद्रीय जांच एजेंसी ED मुख्यालय में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री से हो रही है। मानेसर लैंड डील से जुड़ा यह मामला बताया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि इससे पहले हुई पूछताछ में जांच के दौरान कई सवालों के जवाब भूपेंद्र हुड्डा ने सही नहीं दिया था, जिसके बाद उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

युवक ने Instagram पर लड़की से की दोस्ती, इंप्रेस करने लिए भेजा ऐसा Video की पीछे पड़ गई पुलिस, जानें पूरा मामला

 आज के समय सोशल मीडिया के जरिए हर कोई अपने आप को मशहूर करने से पीछे नहीं हट रहा है। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आज सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को सभी जानते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर आज का युवा ज्यादा ही सक्रिय रहता है। लेकिन यही इंस्टाग्राम आपको सलाखों के पीछे पहुंचा सकते हैं। यह सुनकर आपको हैरानी होगी। 

हरियाणा में खड़े-खड़े अचानक क्यों हो रही पशुओं की मौत, 24 घटनाओं के बाद डॉक्टरों ने बताई वजह

हरियाणा में सिरसा जिले के बरासरी, रायपुर व रूपावास गांवों में पिछले कुछ दिनों से लगातार पशुओं की अकाल मौत हो रही है। इन गांवों में 24 से अधिक पशुओं की मौत हो चुकी है, जिससे पशुपालकों को आर्थिक तौर पर काफी नुकसान हुआ है।

बड़ी खबर: हरियाणा में गैंगस्टर लॉरेंस के शूटर की निर्ममता से हत्या, हाथ पैर बांध कर जिंदा जलाया

 हरियाणा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां यमुनानगर में लॉरेंस गैंग के शूटर राजन की हत्या कर दी गई है। राजन के हाथ-पांव बांधकर जिंदा ही उसे आग के हवाले किया गया। राजन का शव पश्चिमी यमुना किनारे जली हुई हालत में मिला। जांच में सामने आया है कि राजन कई बड़ी गैंगवार में शामिल रहा है।

हरियाणा में एक सीट पर राज्यसभा चुनाव की घोषणा, अप्रैल में खत्म हो रहा डीपी वत्स का कार्यकाल

निर्वाचन आयोग ने राज्यसभा की 56 सीटों के लिए 27 फरवरी को चुनाव कराने की घोषणा की है।  निर्वाचन आयोग ने कहा है कि 15 राज्यों से राज्यसभा के 56 सदस्यों का कार्यकाल आगामी अप्रैल में समाप्त हो रहा है। आयोग ने इन सीटों के लिए चुनाव कार्यक्रम की सोमवार को घोषणा कर दी।

करनाल से ही चुनाव लड़ेगें मुख्यमंत्री मनोहर, अटकलों पर लगाया विराम

 हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल विधानसभा से निर्वाचित हुए हैं। इस बीच ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि वह इस बार किसी अन्य विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने करनाल से चुनाव लड़ने के लिए कभी मना नहीं किया।

सीएम मनोहर लाल की बड़ी घोषणा: पैतृक घर को अधिकारियों को सौंपा, बच्चों के लिए बनाई जाएगी ई-लाइब्रेरी

 हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज सुबह रोहतक से भिवानी जाते समय पैतृक गांव बनियानी पहुंचे और अपने पैतृक व चचेरे भाई के पैतृक मकान को गांव की पंचायत को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मकान में ई-लाइब्रेरी बनाई जाए, जो गांव की अगली पीढ़ी के काम आ सकेगी। इसके बाद मुख्यमंत्री भिवानी के लिए रवाना हो गए। जहां वह सांसद धर्मबीर सिंह के घर जाएंगे।

हरियाणा की नहर से मिला दिल्ली पुलिस के ACP के बेटे का शव, एक आरोपी भी गिरफ्तार

हरियाणा के सोनीपत जिले में नहर से दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे का शव बरामद हुआ है। गन्नौर पुलिस ने खुबडू झाल नहर से यह शव बरामद किया है। दिल्ली पुलिस शव को अपने साथ ले गई, रविवार देर शाम लक्ष्य के शव को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई, 

बिहार में सियासी फेरबदल पर VIJ का तंज, बोले- I.N.D.I.A की बन गई भिंडी, अब जो मर्जी तल कर खा जाएगा

बिहार की राजनीति में एक बड़ा सियासी फेरबदल देखने को मिला है। नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और  I.N.D.I.A  गठबंधन से नाता तोड़ दिया है। जिस पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार के NDA में वापस आने से जो नया गठबंधन बना था इंडिया।

युवकों ने कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्डों पर किया हमला व फायरिंग

गांव धुनेला में कुछ युवकों ने एक कंपनी में हमला कर दिया। इस घटना में सिक्योरिटी गार्ड सहित 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां युवकों द्वारा फायरिंग भी की गई है। सूचना मिलते ही भोंडसी थाना पुलिस सहित सोहना अपराध शाखा मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

हरियाणा सरकार की शिक्षा विरोधी नीति से प्रदेश के 60 हजार बच्चों का भविष्य दांव पर: डॉ. सुशील गुप्ता

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने सोमवार को खट्टर सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार की शिक्षा विरोधी नीति के कारण प्रदेश के प्राइवेट स्कूलों में पढ़ने वाले 60 हजार बच्चों का भविष्य दांव पर लग गया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal