शिक्षा विभाग ने जारी की स्टूडेंट असेसमेंट टेस्ट की डेटशीट, यहां देखे पूरा शैड्यूल

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 12:25 PM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शिक्षा विभाग ने जनवरी माह में आयोजित होने वाले स्टूडेंट असेसमेंट टेस्ट (सेट) की डेटशीट जारी की है, जिसमें पहली से नौंवी कक्षा और 11वीं कक्षा के पेपर का शैड्यूल है।शैड्यूल के अनुसार 28 जनवरी को पहली से पांचवीं कक्षा में अंग्रेजी विषय, 29 जनवरी को हिन्दी, 31 जनवरी को गणित और तीसरी से पांचवीं कक्षा में 1 फरवरी को ईवीएस विषय का पेपर होगा। छठी कक्षा में 28 जनवरी को हिन्दी व गणित, 29 जनवरी को साइंस व ड्राइंग, 31 जनवरी को संस्कृत व सोशल साइंस और 1 फरवरी को अंग्रेजी विषय का पेपर होगा।

सातवीं कक्षा में 28 जनवरी को गणित व सोशल साइंस, 29 जनवरी को हिन्दी व साइंस, 31 जनवरी को अंग्रेजी व संस्कृत और 1 फरवरी को ड्राइंग/होम साइंस विषय का पेपर होगा। आठवीं कक्षा में 28 जनवरी को अंग्रेजी व हिन्दी, 29 जनवरी को गणित व सोशल साइंस, 31 जनवरी को सांइस व ड्राइंग/होम साइंस और 1 फरवरी को संस्कृत विषय का पेपर होगा। नौवीं कक्षा में 28 जनवरी को अंग्रेजी व संस्कृत, 29 जनवरी को गणित व हिन्दी, 31 जनवरी को साइंस व सोशल साइंस विषय का पेपर होगा।

वहीं 11वीं कक्षा में 28 जनवरी को अंग्रेजी व इक्रोमिक/होम साइंस, 29 जनवरी को गणित/ बायोलॉजी/ पालिटीकल साइंस एवं फाइन आर्ट/ म्यूजिक/ एग्रीक्लचर, 31 जनवरी को सोशलॉजी/ बिजनेस स्टडीज/ कैमेस्ट्री एवं संस्कृत, 1 फरवरी को इतिहास/ फिजिक्स/ अकाउंटेंसी एवं हिन्दी और 3 फरवरी को एनएसक्यूएफ सबजेक्ट व कंप्यूटर साइंस विषय का पेपर होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static