किसानों के विरोध के चलते खेल दिवस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे शिक्षा मंत्री, योगेश्वर दत्त हुए शामिल

8/29/2021 4:20:00 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में क्रीड़ा भारती द्वारा आयोजित किए गए राज्य स्तरीय खेल मुकाबलों के उद्घाटन अवसर पर प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर किसानों के विरोध के चलते नहीं पहुंच सके। कार्यक्रम में भाजपा नेता योगेश्वर दत्त शामिला हुए। उन्होंने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का उद्घाटन किया। 



यमुनानगर के तेजली खेल स्टेडियम में क्रीड़ा भारती द्वारा राज्य स्तरीय खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणा के शिक्षा मंत्री कमर पाल गुर्जर ने मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेना था। कल शाम को ही किसानों ने करनाल में हुए लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा के किसी भी मंत्री व विधायक एवं नेता को कार्यक्रम में शामिल होने पर विरोध का ऐलान किया थाय़ जिसके बाद तेजली खेल परिसर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। इसके बावजूद शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर, स्थानीय विधायक विजय घनश्यामदास अरोड़ा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। 

वहीं कार्यक्रम में पहुंचे पहलवान योगेश्वर दत्त ने दीप प्रज्वलित करके उद्घाटन किया। उन्होंने अपने संबोधन में खेल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और भविष्य में और मेडल लाने की बात कही। वहीं कार्यक्रम के आयोजक सुमित गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में 18 खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं। यह खेल पखवाड़ा 14 दिन तक चलेगा। उन्होंने कहा कि मुख्य अतिथि कंवरपाल गुर्जर व्यस्तता के कारण नहीं आ सके, वह अगले कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar