प्रेस वार्ता में पकड़ा गया शिक्षा मंत्री का झूठ, फोन पर विधायक ने खोली गुर्जर के दावों की पोल(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 08:56 PM (IST)

हिसार: प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर हिसार में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सरकार के काम गिनवा रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने शिक्षा मंत्री को बरौदा में कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनवाने के वादे की याद दिलाई तो गुर्जर ने वादा पूरा करने का दावा किया। यही नहीं उन्होंने कहा कि चाहो तो बरौदा के विधायक को फोन कर पूछ लो। जैसे ही विधायक इंदुराज को फोन घुमाया गया तो मंत्री जी के दावे धरे के धरे रह गए।

 

बरौदा में कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनाने का दावा हुआ फेल

 

दरअसल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बरौदा में कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनाने का दावा किया था। आज जब हिसार में मंत्री जी को उनके वादे की याद दिलाई गई तो उन्होंने कॉम्फिडेंस के साथ कह दिया कि काम तो कब का पूरा हो चुका है। शिक्षा मंत्री ने तो विधायक को फोन करने का चैलेंज तक दे डाला। शादय उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वहां बैठे पत्रकार सच में विधायक को फोन घुमा देंगे। जब विधायक से मंत्री महोदय की बात करवाई गई तो उन्होंने बरौदा से विधायक इंदुराज ने मंत्री जी के दावे को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि कॉलेज और यूनिवर्सिटी का निर्माण नहीं हुआ है। इसी के साथ सरेआम शिक्षा मंत्री झूठे साबित हो गए।

 

विधायक ने मंत्री का दावा नकारा तो गुर्जर ने काट दिया फोन

 

विधायक इंदुराज नरवाल द्वारा शिक्षा मंत्री के दावे की पोल खोलने पर चंद सैकड़ों के लिए तो मंत्री महोदय के भी होश उड़ गए। हालांकि इसके बाद उन्होंने बात को संभालते हुए विधायक की बात को बीच में ही काट दिया। गुर्जर ने विधायक से फोन पर बात करते हुए बीच में ही फोन काट दिया और स्थिति को ज्यादा असहज होने से पहले ही शिक्षा मंत्री ने बात संभाल ली।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static