शिक्षा मंत्री बोले- केजरीवाल व कांग्रेस पंजाब में लोगों को कर रहे हैं गुमराह, कर्मचारियों को वेतन...

2/14/2022 12:09:06 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यावरण मंत्री कंवर पाल गुर्जर का कहना है कि केजरीवाल और कांग्रेस लोगों को बहकाने का काम कर रहे हैं। केजरीवाल जहां कहते हैं कि हर महिला को 1000 रुपए दिए जाएंगे। वहीं कांग्रेस 2,000 देने की बात कर रही है। जबकि वहां की आर्थिक स्थिति ऐसी है कि कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए भी पैसे नहीं है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में अगर कोई स्थिति सुधार सकता है तो वह बीजेपी है। वहां की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए लोग बीजेपी को सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिन में पंजाब में हवा बदल रही है। वहीं उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी स्वीप करेगी, उत्तराखंड में सरकार बनाएगी और मणिपुर में भी भारी बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही है।

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि तीनों कृषि कानून प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापस ले लिए हैं। केस वापस लेने में समय लगता है, कुछ मामले वापस हो गए हैं और कुछ को वापस लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा उसे पूरा किया जाएगा। वहीं हिजाब विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि स्कूल में ड्रेस होती हैं, विवाद जानबूझकर बना दिया गया है इसका कोई औचित्य नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana