शिक्षा मंत्री के लिखित आश्वासन के बाद खत्म हुआ एजुकेशन मिनिस्ट्रियल स्टाफ का प्रदर्शन

8/21/2022 8:20:44 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में आज हरियाणा एजुकेशन  मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन ने सैकड़ों की संख्या में शिक्षा मंत्री के आवास के बाहर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। शिक्षा मंत्री से डेलिगेशन की मुलाकात में आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन खत्म हो गया है। वार्ता में यह फैसला हुआ कि 23 अगस्त को चंडीगढ़ में अधिकारियों से डेलिगेशन की मुलाकात कराई जाएगी। उस मीटिंग के  बाद ही आगे की रणनीति बनाई जाएगी। डेलिगेशन के सदस्यों ने बताया कि प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल करने की निंदा भी शिक्षा मंत्री के सामने की गई है।  

 

 

सर्व कर्मचारी संघ के नेता सतीश सेठी ने बताया कि शिक्षा मंत्री के साथ सकारात्मक माहौल में बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि हमने अपनी सभी मांगों से शिक्षा मंत्री को अवगत करवाया है। सेठी ने कहा कि मंत्री ने मांगों को लेकर आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री द्वारा पहले भी मांगे मान ली गई थी, लेकिन इसके बाद उनके साथ वादाखिलाफी की गई है। इस पर शिक्षा मंत्री ने हमारी बातों को स्वीकार कर 23 अगस्त को चंडीगढ़ में अधिकारियों के साथ मीटिंग बुलाकर बात करने का लिखित आश्वासन दिया है। इसी के साथ सतीश सेठी ने कहा कि  जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं होगा, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से प्रशासन द्वारा वाटर कैनन का प्रयोग हुआ है, उसकी हम निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा प्रशासन या किसी और के साथ कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री से मुलाकात में पुलिस व प्रशासन का पूरा सहयोग रहा है। बैरिकेड्स पार करने की कोशिश को उन्होंने कर्मचारियों के गुस्से का नतीजा बताया। उन्होंने कहा कि लंबे समय से अपनी मांगो लेकर सभी परेशान हो रहे हैं। हालांकि हमारी किसी के साथ कोई लड़ाई नहीं है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan