सांसद सुनीता दुग्गल के प्रयास लाए रंग, दोबारा पटरी पर दौड़ी फिरोजपुर-दिल्ली पैसेंजर

3/2/2020 9:13:38 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): दैनिक रेल यात्री संघ का सांसद सुनीता दुग्गल से अपनी समस्या को लेकर मिलना फलीभूत होता दिखाई दे रहा है। इसकी प्रथम सफलता के रूप में फिरोजपुर दिल्ली पैसेंजर ट्रेन जोकि 5 जनवरी को बंद कर दी गई थी, उसे दोबारा शुरू किया गया है। 

दैनिक रेल यात्री संघ टोहाना की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल ने सांसद सुनीता दुग्गल से मुलाकात की थी और क्षेत्र की रेल समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा था, जिसके बाद सांसद ने रेलवे के उच्च अधिकारियों को इस सिलसिले में समुचित और अविलंब कार्रवाई के निर्देश दिए। इस ट्रैन के फिर से शुरू होने से नरवाना, जाखल और टोहाना के लोगों को इस ट्रेन का काफी फायदा है। इसके लिए दैनिक रेल यात्री संघ के साथ-साथ शहर के अन्य लोगों ने भी सांसद का आभार जताया है।

इसके बारे में जानकारी देते हुए रेलवे यात्री संघ के प्रधान राजेश नागपाल ने बताया कि क्षेत्र के लिए यह सवारी गाड़ी काफी लाभदायक है। विशेष रूप से पंजाब और दिल्ली में व्यापारिक गतिविधियां संचालित करने वाले लोगों को तकरीबन इसी ट्रेन से यात्रा करनी पड़ती है। इसके बंद रहने से कई दिनों से दैनिक यात्री और अन्य यात्री परेशानी में थे। इस ट्रेन के शुरू हो जाने से यात्रियों ने भी राहत की सांस ली है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिस प्रकार फिरोजपुर दिल्ली ट्रेन को लेकर सांसद सुनीता दुग्गल के प्रयास रंग लाए हैं उसी तरह अन्य रेल समस्याओं का भी शीघ्र निराकरण होगा।

Shivam