2 लाख के इनामी बदमाश धरे गए तो आठ हत्याकांडों का हुआ खुलासा (VIDEO)

1/15/2019 9:40:30 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने 2 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर 8 हत्या के मामलों को सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। गुरुग्राम पुलिस ने कौशल के शार्प शूटर चांद और विकास नाम के बदमाश को धर दबोचा है। यह दोनों आरोपी कौशल गैंग के मुख्य सदस्य हैं, इन दोनों के खिलाफ तकरीबन 8 हत्या के मामले चल रहे थे, जिनमें लगातार टीम गठित कर गुरुग्राम पुलिस जांच कर रही थी। गिरफ्तार आरोपियों की वारदातों में 2 मामले बहुचर्चित मामले हैं, जिसमें से एक महेश हत्या और दूसरा सुमेर नम्बरदार हत्या मामला है।



एसपी शमशेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सुमेर नंबरदार हत्याकांड में दोनों आरोपियों की मुख्य भूमिका रही है। बता दें कि बीती 5 दिसंबर को मानेसर के एक गांव के नंबरदार सुमेर को उक्त दोनों आरोपियों ने अन्य साथियों के साथ सरेआम पुलिस नाके के पास गोलियों से छलनी कर दिया था, इस दौरान मौके पर ही सुमेर नंबरदार की मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी कौशल गैंग से ताल्लुक रखते हैं। इन दोनों ने और उनके साथी ने सुमेर नंबरदार की हत्या एक 600 गज के प्लॉट को लेकर की थी, जिसके कब्जे को लेकर सुमेर नंबरदार और यह दोनों आरोपियों ओर इनका 1 साथी के बीच तना तनी चलरही थी। सरेआम पुलिस नाके के पास सुमेर नंबरदार की गोलियों से भूनकर हत्या के बाद से के इलाके में दहशत का माहौल था। 



गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच शुरू आदेश सही समय दिए थे, जिसके बाद सोमवार को गुरुग्राम के केएमपी एक्सप्रेसवे पर आरोपियों की मौजूद होने की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धर दबोचा, हालांकि एक आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मानेसर के नंबरदार की हत्या को लेकर पंचायत करेगी थाने का घेराव

Shivam