जामुन तोड़ने पर बुजुर्ग ने 2 बच्चों को पीटा, एक की तोड़ी नाक व दूसरे का फोड़ा सिर

6/23/2018 10:19:06 AM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दो मासूम बच्चों को जामुन तोड़कर खाना भारी पड़ गया। अंबाला की रेलवे कॉलोनी में सड़क किनारे लगे पेड़ पर चढ़कर जामुन तोड़ रहे दो मासूम बच्चों की एक आदमी ने डंडे से बुरी तरह धुनाई कर दी। जिससे एक बच्चे की नाक टूट गई और दूसरे का सिर फट गया। दोनों बच्चे अम्बाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती हैं जिनके परिजनों ने आरोपी की शिकायत पुलिस को दे दी है। 

17 वर्षीय तेली मंडी निवासी अभिषेक ने बताया कि वह अपने दोस्त 14 वर्षीय सचिन के साथ रेलवे कालोनी गया था। जहां पर उन्हें जामुन का पेड़ दिखा तो वह दोनों जामुन तोड़ने लग गए। अभिषेक ने बताया कि वह पेड़ के नीचे था और सचिन पेड़ के ऊपर चढ़ा हुआ था तभी एक बुजुर्ग आया और उसने सिर पर डंडा मारा और सचिन को जैसे ही डंडा मारा वह पेड़ से नीचे गिरकर बेहोश हो गया। जिसके बाद बुजुर्ग कहीं चला गया। उसके बाद जब होश आया तो कैंट के नागरिक अस्पताल में पाया। 

दोनों बच्चे कैंट की तेली मंडी के रहने वाले हैं। घायल सचिन और अभिषेक बेहद ही गरीब परिवार से हैं और दोनों के सिर से पिता का साया उठ चुका है। दोनों परिवार मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रहे हैं। ऐसे में इन पर बरपा ये कहर इनकी आर्थिक और शरीरिक परेशानी बढ़ा सकता है। परिवार ने इंसाफ के पुलिस से गुहार लगाने की बात कही है।

डॉक्टरों के मुताबिक मारपीट की वजह से सचिन के नाक में और अभिषेक के सिर में गम्भीर चोटें आई हैं। जिनकी हालत स्थिर किए जाने के प्रयास जारी हैं। इनकी एमएलसी रिपोर्ट भी बना दी गई है। फिलहाल दोनों बच्चों के परिवार ने इस मामले को लेकर पुलिस को भी शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है।
 

Nisha Bhardwaj