हिसार-दिल्ली हाईवे पर 63 वर्षीय बुजुर्ग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

9/16/2021 9:12:01 AM

हांसी (संदीप सैनी): हिसार-दिल्ली हाईवे पर एक बंद पड़े ढाबे पर बुजुर्ग की डंडों से पिटाई कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक 63 वर्षीय मंडी सैनियान निवासी देवेन्द्र उर्फ बादशाह के परिजनों की शिकायत पर बोगा राम कॉलोनी निवासी भीमा के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात्रि को हिसार दिल्ली हाईवे पर मंडी सैनियान निवासी देवेंद्र उर्फ बादशाह किसी कार्य के लिए गया हुआ था तो एक बंद पड़े ढाबे पर एक बुजुर्ग को देखकर वहीं रूक गया। वारदात के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त बोगा राम कॉलोनी निवासी भीमा की देवेंद्र के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और भीमा ने बादशाह के सिर पर डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

बताया जा रहा है ढाबे पर चार व्यक्ति और बैठे थे और एक अन्य बुजुर्ग ने देवेन्द्र को बचाने का प्रयास किया तो भीमा ने उसके ऊपर भी डंडों से कई वार किए जिससे वह भी घायल हो गया। शहर थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां मृतक देवेंद्र के परिजनों के बयान पर बोगा राम कालोनी निवासी भीमा के खिलाफ हत्या मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar