संदिग्ध अवस्था में बुजुर्ग की मौत , बेटे-बहू पर गला दबाकर हत्या करने के आरोप

5/26/2022 4:09:38 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला एक मामला सामने आया है । यहां  के बलाचौर गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध मौत के मामले में बुजुर्ग के बेटे रामेश्वर और उसकी पत्नी वर्षा पर गला घोटकर हत्या करने के आरोप लगे हैं । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार सुबह बुजुर्ग का शव छत के ऊपर बने बाथरूम के दरवाजे के साथ रस्सी से लटका मिला । वहीं दूसरी तरफ सुबह से ही बुजुर्ग का बेटा रामेश्वर और उसकी पत्नी वर्षा फरार हो गए । जिसके बाद बुजुर्ग के दूसरे बेटे ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया । वही एसएचओ का कहना है कि मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाए कि बेटा रामेश्वर और उसकी पत्नी  बुजुर्ग से बेटे ने साले की शादी के लिए 10,000 की मांग कर रहे थे । पैसे नहीं देने पर पति पत्नी ने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और इसे आत्महत्या दर्शाने के लिए उन्होंने बाथरूम के दरवाजे पर रस्सी बुजुर्ग के गले में डालकर शव को लटका दिया ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मामले का सही खुलासा होगा वही परिवार की शिकायत पर बेटे और बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।हैरत की बात है कि महज 10,000 के लिए अपने ही पिता का कत्ल करते वक्त बेटे ने जरा भी अपने परिवार के बारे में नहीं सोची । फिलहाल दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं देखना होगा आखिर पुलिस उन दोनों को कब तक काबू कर पाती है और बुजुर्ग के हत्यारों के खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।।
 

Content Writer

Isha