बुजुर्ग पति-पत्नी और नौकरानी को बंधक बना लूट की वारदात, कमरे में बंद कर फरार हुए बदमाश

8/11/2020 5:33:48 PM

गुरूग्राम(मोहित): साइबर सिटी के डीएलएफ फेज़ 3 में बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी को बंधक बना लाखो की डकैती का मामला सामने आया है। चोर घर में रखे लाखो के सोने चांदी हीरे कर जवाहरात और नकदी लूट मौके से फरार हो गए। घटना दिनदहाड़े साढ़े 3 बजे की है जब डीएलएफ फेज़ 3 की कोठी S 11/9 में तीन हथियारबंद योजनाबध्द तरीके से अंदर दाखिल हुए और घर मे रिटायर्ड शिक्षक और उनकी बीवी और नौकरानी को हथियार की नोक पर ले तीनो को बंधक बना पूरी वारदात को अंजाम दिया।  वारदात के बाद कमरे में बंद बुजुर्ग दंपत्ति ने किसी तरह खुद को छुड़ा पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी है। 

पहले भी हो चुकी है ऐसा वारदात
आपको बता दें कि बीटी 21 जुलाई को सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 40 से भी ठीक इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था। सेक्टर 40 में भी डकैतो ने 15/20 तोले सोने चांदी के जेवरात की डकैती कर फरार हो गए थे।

 
पॉश इलाके में दहशत का माहौल 
20 दिन में दो डकैती की वारदातों से जहां गुरुग्राम के पॉश इलाको में रहने वाले ऐसे बुजुर्ग दंपतियों जो अकेले है जिनके बच्चे या तो विदेशों में है या फिर नौकरी के चलते दूसरे राज्यो में बसे है में दहशत का माहौल जरूर है। 

 

Isha