बुजुर्ग व्यक्ति का लहूलुहान हालत में मिला शव, चेहरे व सिर पर मिले चोटों के निशान

2/19/2022 8:26:39 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण) : शहर के झज्जर मोड़ के सामने बने राधा गंगा आर्केड में काफी वर्षों से अस्थाई तौर पर रह रहे एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव मिला है। उसके चेहरे व सिर पर चोटों के भी निशान है। प्रारंभिक जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अभियोग दर्ज कर कई पहलुओं को ध्यान रखते हुए अपनी जांच तेज कर दी। 

बता दें कि राधा गंगा आर्केड के नाम से काम्लैक्स के ग्राऊंड फ्लोर के खुले हिस्से में राजू नाम का एक व्यक्ति पिछले कई वर्षों से रह रहा था और अपना सामान भी साथ ही रखता था। रात को वह यहां काम्पलैक्स के अंदर बने एक दुकान के बाहर फर्श पर ही बिस्तर लगाकर सो जाता था। अन्य दिनों की तरह बृहस्पतिवार की रात को भी उसने अपने सोने के लिए बिस्तरा लगाया हुआ था। शुक्रवार की सुबह खून से सना उसका शव मिला। उसके चेहरे, आंखा व सिर पर चोटों के निशान मिले। कुछ दूर तक खून के धब्बे भी लगे हुए थे।

प्रारंभिक जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस कई एंगलों पर इस वारदात का खुलासा करने को लेकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। थाना शहर प्रबंधक निरीक्षक जयभगवान ने बताया कि राधा गंगा आर्केड में जिस शख्स का शव मिला है उस मामले में फिलहाल हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम व एफ.एस.एल. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंनने बताया कि घटनास्थल के आसपास एरिया से सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। मृतक के के पास से करीब 4 हजार रुपए भी पुलिस को मिले हैं। राजू की हत्या के पीछे क्या वजह रही है यह अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन पुलिस अधिकारी हर एंगल से उक्त घटना को सुलझाने में लगे हैं। 

सी.सी.टी.वी. कैमरे में टहलता नजर आ रहा राजू
जिस शख्स की हत्या की गई है वह बृहस्पतिवार को रात करीब सवा 10 बजे बाद तक काम्पलैक्स में ही टहलता रहा। यहां एक शिक्षण संस्थान के कार्यालय के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में वह बाहर से आता दिखाई दे रहा है और तुरंत ही वापिस मुड़कर बाहर भी जा रहा है। ऐसे में उसके साथ जो भी वारदात हुई है उसके आधी रात के बाद ही किसी द्वारा अंजाम दिया जाने की बात सामने आ रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana